Search
Close this search box.

एमजीएम मेडिकल कॉलेज में छात्र संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि
 

एमजीएम मेडिकल कॉलेज में छात्र संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन आरएसएस के अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल जी एवं अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया । इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए आरएसएस नेता रामलाल ने कहा की भारत को यदि आगे ले जाना है तो हमे आत्म निर्भर भारत बनाना होगा ।

उन्होंने कहा की भारत को यदि वैश्विक स्तर पर नेतृत्व करना है तो हम अपनी विशेषताओं के आधार पर ही नेतृत्व कर सकते है। उन्होंने कहा की एक भारत ही ऐसा देश है जो विश्व कल्याण की भावना रखता है। उन्होंने कहा की सरकार नीति बना सकती है लेकिन उसका पालन हमे करना होगा।उन्होंने देश भक्ति को परिभाषित करते हुए कहा की सिर्फ सेना में शामिल होकर ही हम देश भक्त नही बन सकते बल्कि देश के लिए अच्छा सोचना ,अच्छा बोलना अच्छा करना यह भी देश भक्ति है ।

वही उन्होंने कहा की देश को अस्थिर करने का प्रयास समय समय पर होता रहता है ,विदेशी ताकतें भारत के बढ़ते वर्चस्व को देख कर अस्थिर करने का प्रयास करती है जिससे हम सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है । उन्होने छात्र छात्राओं को वृक्षा रोपण हेतु भी प्रेरित किया।


वही एमजीएम मेडिकल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ इच्छित भारत ने कहा की छात्र अपने कर्तव्य एवं दायित्व को समझे इसलिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है ।

कार्यक्रम में मंच संचालन भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने किया ।इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सुदीप्तो बोस ,अनिल ठाकुर ,अमर चंद यादव,सुखदेव कुमार ,जय किशन प्रसाद,मनीष सिन्हा,अंकित सिंह ,मिक्की साहा ,कौशल झा,
दीपक चौहान,अमित मंडल,चंद्र किशोर,लक्ष्मी शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे ।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज में छात्र संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

error: Content is protected !!
× How can I help you?