Search
Close this search box.

किशनगंज:टोटो सवार महिला के गले से दो बाइक सवार अपराधी चैन छीन हुए फरार,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/ गलगलिया/दिलशाद

गलगलिया में इन दिनों दिनदहाड़े चलते फिरते लोगों की चेन स्नैचिंग की घटना में बढ़ोतरी होती जा रही है अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं उन्हें प्रशासन का कोई डर ही नहीं है l
गलगलिया थाना क्षेत्र में बीते पिछले 6 दिन में दूसरी बार चैन स्नैचिंग की घटना को अज्ञात अपराधी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गलगलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी थान चौक से बदला चौक के बीच कालिका डांगा के पास टोटो सवार एक महिला से बाइक सवार दो चैन स्नैचरों ने
महिला के गले से चैन की छिनताई कर फरार हो गए। वहीं पीड़ित महिला संध्या मोदक ने बताया की हम लोग लड़की देखने के लिए बादल चौक आए हुए थे ।

वहां के सारे काम निपटाने के बाद अपने घर के लिए बादल चौक से टोटो पर सवार हो पिपरीथान जाने के क्रम में पीछे से दो बाइक सवार ने गले में हाथ डाल चैन छीनते हुए फरार हो गए।

वहीं इस घटना पर महिला के पति अजीत मोदक पिता कालीपोडो, साकिन सोनापुर हाट, थाना चोपड़ा, जिला उत्तर दिनाजपुर ने गलगलिया थाना में आवेदन देते हुए कहा की गुरुवार के दिन के 11:30 बजे बादल चौक से पिपरीथान जाने के क्रम में मेरे पत्नी जो गले में से सोने की चैन जो 15 ग्राम था जिसका अनुमानित कीमत 1.30 लाख है उसकी छिनतई हो गई है।


वहीं इन छः दिनों में लगातार दो महिलाओं के गले से चैन स्नैचिंग की घटना से स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया है। वहीं अपराधियों के बेखौफ घटना को अंजाम देने को लेकर स्थानीय प्रशासन पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

किशनगंज:टोटो सवार महिला के गले से दो बाइक सवार अपराधी चैन छीन हुए फरार,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?