Search
Close this search box.

बड़ी ख़बर:किशनगंज में उत्पाद विभाग ने 609 लीटर विदेशी शराब किया बरामद,तस्कर गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज उत्पाद टीम ने 609 लीटर विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।उत्पाद टीम ने शुक्रवार की अहले सुबह लहरा चौक के समीप से 609 लीटर विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।शराब ट्रक में बंगाल से लाया जा रहा था।जिसे समस्तीपुर ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार तस्कर पंकज कुमार पुष्पा थाना क्षेत्र के समस्तीपुर जिले का रहने वाला है।

गिरफ्तार तस्कर ट्रक का चालक है।उत्पाद टीम को शराब तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी।सूचना के बाद टीम रामपुर चेक पोस्ट में तैनात हो गई। सुबह चार बजे एक ट्रक चेक पोस्ट से गुजर रही थी।ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया गया।तब तक ट्रक बहादुरगंज मोर की ओर निकल चुका था।इस पर टीम को कुछ आशंका हुई।उत्पाद टीम ने ट्रक का पीछा किया।जिसे लहरा चौक के पास पकड़ लिया गया।ट्रक रुकवाकर जांच की गई तो ट्रक के पीछे शराब का कार्टून था।कुल 67 कार्टन शराब लदा हुआ था।

शराब मिलते ही ट्रक चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।जब्त कार्टन में शराब व बियर था।जिसे बंगाल के दालकोला की ओर से किशनगंज, कोचाधामन, बहादुरगंज, अररिया, सुपौल के रास्ते समस्तीपुर ले जाया जाना था। गिरफ्तार तस्कर ने टीम को पूछताछ में बताया है की वह शराब को अपने घर बिक्री के लिए ले जा रहा था।

वहीं गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है।पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है की शराब को किसके पास से लाया जा रहा था।इससे पूर्व शराब की खेप को ले जाया गया था या नहीं। दरअसल समस्तीपुर में चौथे चरण का लोकसभा चुनाव 13 मई को होना है ऐसे में शराब का बड़ा खेप समस्तीपुर ले जाना कहीं ना कहीं सवालिया निशान खड़ा करता है ऐसे में उत्पाद विभाग गिरफ्तार तस्कर से बारीकी से पूछताछ कर रहा है कहीं शराब का कनेक्शन चुनाव से तो नहीं। वहीं कार्रवाई उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद के निर्देश पर उत्पाद अवर निरीक्षक डॉक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में की गई।

[the_ad id="71031"]

बड़ी ख़बर:किशनगंज में उत्पाद विभाग ने 609 लीटर विदेशी शराब किया बरामद,तस्कर गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?