Search
Close this search box.

फ्रॉड मामले की जांच हुई तेज, एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच कर की जांच

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बहादुरगंज /किशनगंज

बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 07 हरिनगर बहादुरगंज स्थित फौजी काम्प्लेक्स में किराए के मकान में चल रहे शैडो टेक्नोलॉजी प्राइवेट कम्पनी में फ्रॉड का मामला प्रकाश में आया है. जहां कम्पनी के एएम के पद पर पदस्थापित रितेश कुमार के द्वारा बहादुरगंज शाखा से 488615 रूपये फ्रॉड के मामले को लेकर दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए बहादुरगंज थाना में काण्ड दर्ज कराया है.

पीड़ित ने पुलिस के समक्ष बतलाया की शैडो टेक्नोलॉजीस प्राइवेट कम्पनी के द्वारा ऑनलाइन खरीदारी के सामानों की डिलीवरी करने का कार्य किया जाता है.वहीँ बहादुरगंज शाखा में दूसरे के नाम की आईडी बनाकर हब इंचार्ज एवं एक अन्य व्यक्ति के द्वारा पार्सल में छेड़ छाड़ करते हुए चार लाख अट्ठासी हजार छः सौ पंद्रह रूपये फ्रॉड करने का कार्य किया गया है.

वहीँ बहादुरगंज पुलिस के द्वारा मामले की गंभीरता को देख काण्ड संख्या 106/24 को दर्ज कर काण्ड में अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है. इसी क्रम में आज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी किशनगंज गौतम कुमार के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर काण्ड में जल्द से जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया है। एसडीपीओ गौतम कुमार के द्वारा दस्तावेजों की जांच की गई साथ ही कारवाई की बात कही गई है।

फ्रॉड मामले की जांच हुई तेज, एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच कर की जांच

error: Content is protected !!
× How can I help you?