Search
Close this search box.

बैक एवं अन्य वित्तीय प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर पुलिस के द्वारा की गई जांच 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि 

 जिले में अपराध नियंत्रण को लेकर बैक एवं अन्य वित्तीय प्रतिष्ठानों की पुलिस के द्वारा जांच  की जा रही है ।सुरक्षा के मद्देनजर बैंकों के अंदर और आसपास नजर बनाए रखने के लिए गुरुवार को किशनगंज  पुलिस ने जिले के विभिन्न बैंकों के अंदर व बाहर सुरक्षा व्यवस्था का जायका लिया।

एसपी सागर कुमार के निर्देश पर अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम के साथ जांच की जा रही है। पुलिस ने  शाखा प्रबंधकों से सुरक्षा को लेकर जानकारी ली।इस दौरान बड़े निकासी से पूर्व इसकी सूचना पुलिस को देने का निर्देश दिया। पुलिस जिले विभिन्न बैंकों में पहुंची। जहां बैंक के अंदर लोगों से बैंक में आने का कारण पूछा। साथ जिस काम से आए थे उनके कागजातों के बारे में जानकारी ली । 

शाखा की  सुरक्षा को लेकर अहम जानकारी ली। उन्होंने कहा कि बैंक के गार्ड को स्पष्ट निर्देश दिया गया कि बैंक के अंदर आने वालों के कागजात की जांच करें।  कोई संदिग्ध लगे तो पहचान पत्र देखें और तुरंत ही पुलिस को सूचना दें।

एसडीपीओ गौतम कुमार  ने कहा कि बैंकों के आसपास भटकने वाले संदिग्धों पर नजर रखने के लिए अलग अलग टीम का गठन किया गया है।पूरे जिले में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बैंकों में सुरक्षा की जांच की जा रही है।लोकसभा चुनाव को लेकर एहतियातन बैंक आने वालों लोगों  की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। 

बैक एवं अन्य वित्तीय प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर पुलिस के द्वारा की गई जांच 

error: Content is protected !!
× How can I help you?