Search
Close this search box.

अररिया :नव मनोनित मंत्रियों को विधायक मंचन केसरी ने दी बधाई

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

फारबिसगंज/बिपुल विश्वास

बिहार में नीतीश कैबिनेट का विस्तार हो गया है। राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने सभी नए मंत्रियों को पद और गोपनियता की शपथ दिलाई है। फारबिसगंज के बीजेपी विधायक विद्यासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने मंत्रिमंडल विस्तार का स्वागत किया और भाजपा-जदयू कोटे से मंत्री बनने वाले सभी विधायकों को बधाई दी है। श्री केसरी ने कहा कि एनडीए सरकार में समाज के सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया गया है, इसलिए यह एक संतुलित मंत्रिमंडल है।

इसमें जहां प्रशासनिक अनुभव रखने वाले लोग हैं, वहीं कुछ विधायकों को पहली बार मंत्री के रूप में काम करने का अवसर दिया गया है।उन्होंने कहा कि तीन महिलाओं को मंत्री बना कर मुख्यमंत्री ने महिला सशक्तीकरण का ध्यान रखा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि सभी मंत्री नये उत्साह के साथ अपने-अपने विभाग में जनहित के काम तेजी से निपटाएंगे।

इन नेताओ ने ली शपथ

इस विस्तार में बीजेपी के 12 और जेडीयू के 9 मंत्री शपथ लिए है। बीजेपी से मंगल पांडेय, नितिन नवीन, कृष्णनंदन पासवान, रेणु देवी, नीरज बबलू, संतोष सिंह, सुरेंद्र मेहता, जनक राम, नीतीश मिश्रा, दिलीप जायसवाल, और हरि सहनी मंत्री बनाए गए हैं. जेडीयू से लेशी सिंह, जयंत राज, महेश्वर हजारी, जमा खान, मदन सहनी, सुनील कुमार, रत्नेश सदा, शीला मंडल, और अशोक चौधरी मंत्री बनाए गए हैं.

अररिया :नव मनोनित मंत्रियों को विधायक मंचन केसरी ने दी बधाई

error: Content is protected !!
× How can I help you?