Search
Close this search box.

विद्यालयों में साफ सफाई को लेकर फर्जीवाड़ा का आरोप ,डीएम को सौंपा ज्ञापन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर की जा रही है अनर्गल बयानबाजी -अध्यक्ष

किशांगज /प्रतिनिधि

नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत संचालित सरकारी विद्यालयों के साप्ताहिक एवं दैनिक हाउस कीपिंग के नाम पर फर्जीवाड़ा को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता आबिद हुसैन ने जिला पदाधिकारी को आवेदन देकर कारवाई की मांग की है ।उन्होंने कहा की एंपेरो रिसोर्सेज डेवलपमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को हाउस कीपिंग हेतु जनवरी 2023 से लेकर नवंबर 2023 तक 55 लाख रुपए का भुगतान किया गया लेकिन आरटीआई के जरिए जब विद्यालयों से साफ सफाई को लेकर पूछा गया तो अधिकांश विद्यालयों ने साफ सफाई नहीं किए जाने की जानकारी दी है।

वही युवा जाप नेता इम्तियाज नसर ने कहा की साफ सफाई के नाम पर नगर परिषद के द्वारा बड़े पैमाने पर धांधली की जा रही है जिसकी जांच होनी चाहिए वही मौके पर मौजूद आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ विजय कुमार ने कहा की अभी तो यह शुरुआत है आगे और कई खुलासे होंगे ।जबकि पूरे मामले पर नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा कि मुझे खुशी इस बात की है की चुनाव मैदान से मात खाए हुए लोग आज भी सक्रिय है ।

उन्होंने कहा की पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इस तरह की बयान बाजी की जा रही है और जिला पदाधिकारी से वो मांग करेंगे की ऐसे लोगो पर कारवाई की जाए । श्री पासवान ने कहा की जिला प्रशासन से वो मांग करेंगे की इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषी बक्से न जाए और कोई निर्दोष फंसे नही ।

विद्यालयों में साफ सफाई को लेकर फर्जीवाड़ा का आरोप ,डीएम को सौंपा ज्ञापन

error: Content is protected !!
× How can I help you?