Search
Close this search box.

किशनगंज में कलयुगी मां अस्पताल में नवजात को छोड़ हुई फरार,जांच में जुटी पुलिस 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

प्रशासन बच्ची के अभिभावकों से संपर्क करने की कोशिश में जुटा

किशनगंज /प्रतिनिधि 

किशनगंज में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी मां नवजात बच्ची को  सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में छोड़कर फरार हो गई है।  इस मामले को लेकर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा टाउन थाना पुलिस को सूचना दी गई । सूचना के तुरंत बाद  अपर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

वहीं दूसरी ओर टाउन थाना अध्यक्ष संदीप कुमार के द्वारा चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दी गई है। सूचना के बाद चाइल्ड हेल्पलाइन के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे जहां  बच्चे का माता-पिता से संपर्क करने कोशिश की गई लेकिन माता-पिता से संपर्क नहीं हो पाया । वही सदर अस्पताल के डॉ नवीन कुमार ने बताया कि बच्ची का जन्म 22 जून को हुआ था

और निजी नर्सिंग होम से रेफर किए जाने के बाद नवजात को 25 जून को सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया था । उन्होंने बताया कि बच्ची को सांस लेने ने तकलीफ थी बच्ची का जन्म समय से पहले हुआ था वही जब बच्ची को सदर अस्पताल लाया गया था काफी गंभीर स्थिति में लाया गया था। यह बच्ची लगभग 13 दिन की है ।

डॉक्टर ने कहा कि माता-पिता से संपर्क नहीं हो पाया उनके  मामा से  संपर्क हुआ है तो मामा ने कहा कि में अपने काम व्यस्त हूं इसलिए नहीं आ सकता , हालांकि मामा के द्वारा बच्ची के पिता का नंबर दिया गया ।

जिसके बाद बच्ची के पिता को संपर्क किया गया। लेकीन बच्ची के पिता की ओर से अभी तक कोई रिस्पांस नहीं आया है।  डॉक्टर ने बताया कि उनके परिवार में बच्चियों की संख्या ज्यादा है और हमको लगता है कि 5 या 6 बच्चे है । जो की गर्ल्स चाइल्ड है हो सकता है कि बच्ची को पालने में असमर्थ हो इस कारण नहीं आ रहे हैं।अब देखने वाली बात होगी की बच्ची को माता पिता का प्यार मिलता है या नहीं।

किशनगंज में कलयुगी मां अस्पताल में नवजात को छोड़ हुई फरार,जांच में जुटी पुलिस 

error: Content is protected !!
× How can I help you?