Search
Close this search box.

कनकई नदी में डूबे बच्चे की एसडीआफ द्वारा तलाश जारी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

डाकपोखर पंचायत के बलवाड़ंगी वार्ड नंबर 12 में स्नान के दौरान डूबे बच्चे की तलाश चौथे दिन भी जारी है।मालूम हो की 20 जून को नहाने के दौरान बच्चा डूब गया था। जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला के निदेशानुसार सोमवार तक विगत चार दिनों से एसडीआरएफ की टीम द्वारा घटनास्थल पर डूबे बच्चे की खोज जारी है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी तथा पुलिस पदाधिकारी के द्वारा बच्चे के घर पर जाकर उसके परिवार के सदस्यों से भी बातचीत की गई तथा उनके माता-पिता से मिलकर उन्हें आश्वासन दिया गया।


अनुमंडल पदाधिकारी लतीफुर रहमान तथा प्रभारी पदाधिकारी, जिला आपदा प्रबंधन केंद्र सुनीता कुमारी भी मौके पर पहुंचे और बच्चे के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। ।
आपदा प्रभारी पदाधिकारी सुनीता कुमारी ने बताया की मृतक को ढूंढने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से अपील भी किया कि वो ऐसे समय में नदियों में जाने से बचे।
अपर समाहर्ता (आपदा) अमरेंद्र कुमार पंकज ने बताया की किसी भी आपदा की स्थिति में जिला आपदा प्रबंधन केंद्र के दूरभाष संख्या 06456 225152 पर संपर्क कर सूचना दिया जा सकता है। उन्होंने बताया की जिला में आपदा की स्थिति को देखते हुए यह नम्बर 24*7 संचालित है।

ज्ञातव्य हो कि किशनगंज जिला में महानंदा, मेची, डोक, बुढ़ी कनकई, पश्चिमी कनकई तथा रतवा छह प्रमुख नदियाँ प्रवाहित होती है।


जिला अंतर्गत मानसून के आगमन के साथ ही किशनगंज जिला अंतर्गत नदियों के जल स्तर में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है तथा इनका प्रवाह भी बहुत तेज है जिसमें अकसर डूबने का खतरा रहता है।

कनकई नदी में डूबे बच्चे की एसडीआफ द्वारा तलाश जारी

error: Content is protected !!
× How can I help you?