Search
Close this search box.

बिजली विभाग के मनमाने रवैये के खिलाफ नागरिक एकता मंच ने दिया धरना

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /दिघलबैंक /मुरलीधर झा


प्रखंड क्षेत्र में बिजली विभाग के मनमाने रवैये के विरुद्ध नागरिक एकता मंच दिघलबैंक के बैनर तले सोमवार की शाम पॉवर सब स्टेशन दिघलबैंक करेलाबाड़ी के सामने उपभोक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ों उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जल्द से प्रखंड क्षेत्र के सभी गांवों तक नियमित बिजली बहाल करने का मांग की। इस दौरान रोष व्यक्त करते हुए उपभोक्ताओं ने ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव का पुतला दहन करते हुए कहा कि दिघलबैंक में पिछले 10 दिनों से बिजली संकट है। लोग घंटों घंटों तक बिजली के अभाव गर्मी से परेशान अंधकार में रात गुजारने को मजबूर हैं।

जिला प्रशासन से लगाये गए विद्युत उपकरणों की जांच की मांग की है। ताकि ग्रामीण इलाकों में भी 24 घंटे बिजली मिल सकें। उपभोक्ताओं ने कहा कि जल्द बिजली सेवा ठीक नहीं किया गया तो क्रमबद्ध तरीके से आंदोलन जारी रहेगा। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के पंचायत जनप्रतिनिधियों के साथ सैकड़ों की संख्या में उपभोक्ता शामिल हुए। जबकि विधि व्यवस्था को लेकर दिघलबैंक थाना मौके पर मौजूद थे।


दिघलबैंक पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि गणेश कुमार सिंह ने कहा प्रशासन द्वारा दो दिन का समय लिया गया है।
अगर 2 दिन के पश्चात भी बिजली विभाग द्वारा कार्रवाई नहीं हुई सुधार नहीं हुआ तो हम लोग पुनः रूप से आंदोलन करेंगे और भूख हड़ताल पर बैठेंगे।


इस धरना प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ता भी सम्मिलित हुए।धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रतिनिधि मोहम्मद जैद, गणेश कुमार सिंह, जागेश्वर गोस्वामी, लक्ष्मी प्रसाद गणेश, राहुल मंडल, राजेश कुमार फौजी, ओम प्रकाश के साथ सभी प्रखंड वासी उपस्थित रहे।

बिजली विभाग के मनमाने रवैये के खिलाफ नागरिक एकता मंच ने दिया धरना

error: Content is protected !!
× How can I help you?