Search
Close this search box.

साइबर अपराधियों ने बुजुर्ग व्यवसाई को झांसे में लेकर ठगे 50 हजार रुपए,बेटे को दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की कही बात 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

साइबर अपराधियों ने ठगी का अपनाया नया तरीका

पुलिस लगे डीपी से किया था वॉट्सएप कॉल

पीड़ित ने साइबर विभाग को दी घटना की जानकारी

किशनगंज /प्रतिनिधि

साइबर अपराध का मामला जिले में तेजी से बढ़ रहा है। साइबर अपराधी भोले भाले लोगो को झांसा देकर बड़ी ठगी की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आते ।ताजा मामला टाउन थाना क्षेत्र का है जहा एक व्यवसाई
हेमराज जैन से साइबर ठगो ने 50 हजार रुपए की ठगी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित के भतीजे कमल कोठारी ने बताया की उनके चाचा हेमराज जैन के मोबाइल पर कॉल आया की आपके बेटे ने कश्मीर में एक युवती के साथ गलत काम किया है और उसे हम लोगो ने गिरफ्तार किया है। अगर 50हजार रुपए तुरंत भेजते है तो उसे छोड़ दिया जाएगा। इस दौरान अपराधियों ने 40 मिनट तक हेमराज जैन से बात की और उन्हें झांसे में ले लिया ।

जिसके बाद बुजुर्ग चाचा ने 50 हजार रुपए साइबर अपराधियों द्वारा दिए गए नंबर पर भेज दिया।जानकारी के मुताबिक जिस अकाउंट नंबर में रुपए मंगाए गए है वो पंजाब नेशनल बैंक का नंबर है और जिस मोबाइल नंबर से कॉल किया गया वो बिहार का ही नंबर है ।

गौरतलब हो की साइबर अपराधी इससे पूर्व भी जिले के कई लोगो को पुलिस अधिकारी बन कर फोन पर रुपए की मांग कर चुके है ।कमल कोठारी ने बताया की साइबर विभाग को मामले की जानकारी दी गई है और बुधवार को स्थानीय साइबर थाना में भी मामला दर्ज करवाया जायेगा ।

Leave a comment

साइबर अपराधियों ने बुजुर्ग व्यवसाई को झांसे में लेकर ठगे 50 हजार रुपए,बेटे को दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की कही बात 

error: Content is protected !!
× How can I help you?