Search
Close this search box.

नव विवाहिता ससुराल से जेवर और नकदी लेकर युवक संग हुई फरार ,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /दिघलबैंक/ प्रतिनिधि

नव विवाहिता के ससुराल से फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दिघलबैंक थाना क्षेत्र अंतर्गत धनतोला पंचायत के गिरीटोला मोहामारी गांव से विवाह के कुछ ही दिनों बाद नव विवाहिता फरार हो गई। ससुराल वालो के मुताबिक महिला युवक के साथ फरार हो गई है ।घटना रविवार सुबह 9 बजे के करीब का बताया जा रहा है।जिसके बाद ससुराल वालो ने थाना में आवेदन दिया है।

आवेदन के अनुसार महिला रविवार की सुबह अपने पति के घर उस समय अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य मक्का सुखाने के लिए घर से बाहर थे। इसी बीच मो.अफसर अली नामक युवक ने महिला को बहला फुसलाकर अपने बाइक से भगा ले गया।यही नहीं महिला भागते समय अपने साथ ढाई लाख रुपये और डेढ़ भर सोना एवं पच्चीस भर चांदी के जेवरात ले कर भाग गयी है।


परिवार वालों ने आवेदन में आगे बताया है कि पहले अपने स्तर से खोजबीन शुरू की तो पता चला कि मो.अफसर अली दोगिरजा थाना निवासी उसे भगा कर ले गया है। पति एवं परिवार वालों को शक है कि कही उसकी पत्नी को गलत जगह पर ले जाकर बेच न दे।

स्थाई ग्रामीणों ने कहा यह मामला बहुत ही दुखद है। कुछ ही दिन पहले विवाह हुआ था।महिला के पति ने कहा हम लोगों के परिवार में किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कत नहीं था सब कुछ सही चल रहा था।स्थानीय वार्ड सदस्य सुशील गिरी ने कहा ऐसी घटनाओं से माहौल खराब होता है, और पुलिस प्रशासन से मांग किया इस घटना के पीछे जो भी अपराधी हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए एवं महिला सही सलामत मिलनी चाहिए।आवेदन मिलने के बाद दिघलबैंक थाना पुलिस मामले के जांच में जुट गई है।

Leave a comment

नव विवाहिता ससुराल से जेवर और नकदी लेकर युवक संग हुई फरार ,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?