Search
Close this search box.

CrimeNews:एसएसबी एवं पुलिस की संयुक्त कारवाई में 50 ग्राम संदिग्ध मार्फिन के साथ एक महिला गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


किशनगंज /गलगलिया/दिलशाद

मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे गुप्त सूचना के आधार पर भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी के सुरक्षाकर्मियों एवं गलगलिया पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से की गई कारवाई में 50 ग्राम संदिग्ध मार्फिन के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला भारतीय क्षेत्र से मादक पदार्थ नेपाल ले जाने के फिराक में है। जिसकी सूचना गलगलिया थाना को दी गई।

जिसके बाद एसएसबी 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी के सुरक्षाकर्मियों एवं गलगलिया पुलिस के द्वारा एक विशेष छापेमारी टीम गठित कर संयुक्त रूप से भारत नेपाल अंतराष्ट्रीय सीमा पर स्थित पिलर संख्या 102 के समीप अभियान चलाते हुए पिलर से 800 मीटर अंदर भारत की ओर मादक पदार्थ की डिलीवरी देने आई एक महिला को रोक कर एसएसबी की महिला सुरक्षाकर्मियों द्वारा उक्त महिला की तलाशी के क्रम में महिला के पास से प्लास्टिक में लपेटा हुआ 50 ग्राम संदिग्ध मार्फिन बरामद हुआ।

जिसके बाद मौके से उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उक्त महिला से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम राधा देवी उम्र 35 वर्ष पति रंजीत राय साकिन चंदचौर वार्ड संख्या 12 थाना – उजियारपुर, जिला – समस्तीपुर बिहार निवासी के रूप में बताया। जो गलगलिया के लकड़ी डिपो गांव  में अपने पिता के घर में ही कई वर्षों से रहा करती है, और मादक पदार्थ के कारोबार में संलिप्त है।

वहीं एसएसबी द्वारा आवश्यक कारवाई करने के बाद जब्त संदिग्ध मार्फिन के साथ उक्त महिला को गलगलिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया। वहीं गलगलिया पुलिस द्वारा उक्त आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उक्त महिला को न्यायिक हिरासत में किशनगंज भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

Leave a comment

CrimeNews:एसएसबी एवं पुलिस की संयुक्त कारवाई में 50 ग्राम संदिग्ध मार्फिन के साथ एक महिला गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?