Search
Close this search box.

अररिया निवासी ट्रक ड्राइवर की मेरठ में हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया / अरुण कुमार

बिहार से पलायन कर दूसरे राज्यों में काम की तलाश में गए मजदूरों की लगातार हो रही मौत ने कई सवालों को जन्म दे दिया है. भरगामा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर उत्तर पंचायत के शेखपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय श्याम सुंदर शर्मा का रविवार को सड़क हादसा में मौत हो गया. हादसे की जानकारी मिलते हीं मृतकों के परिवार में चीख पुकार मच गई और गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. इधर,श्याम सुंदर शर्मा के मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक मृतक श्याम सुंदर शर्मा पिता अगम लाल शर्मा एवं फगुनी देवी का पुत्र था. मृतक के परिजनों ने बताया कि श्याम सुंदर तीन माह पूर्व हीं घर से मेरठ गया था. बताया कि वह बचपन में हीं घर से बाहर गया था. धीरे-धीरे उसने ट्रक चलाना सीख लिया था. वह लंबे समय से ट्रक चलाता था इसी दौरान रविवार को ट्रक हादसे में उनकी मौत हो गई. श्याम सुंदर के मौत की खबर मिलने के बाद उसकी पत्नी वीना देवी बेसुध पड़ी नजर आयी. श्यामसुंदर दो भाई एवं दो बहन था. श्यामसुंदर को तीन बेटी भी है. सबसे बड़ी बेटी का उम्र पांच वर्ष है.

जबकि सबसे छोटी गोद में है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार बिहारी मजदूरों की लगातार हो रही मौतों के लिए कौन जिम्मेदार है. इधर,श्याम सुंदर की मौत की खबर मिलने के बाद स्थानीय मुखिया ऐश्वर्या यादव,प्रखंड प्रमुख संगीता यादव,समाजसेवी गुड्डू यादव,लड्डू यादव,युवराज यादव,अशोक सिंह,दीपक कुमार मुन्ना,नित्यानंद मेहता आदि ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है तथा ईश्वर से श्याम सुंदर के परिजनों को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है.

Leave a comment

अररिया निवासी ट्रक ड्राइवर की मेरठ में हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

error: Content is protected !!
× How can I help you?