Search
Close this search box.

दबंगों ने पहले युवक का सिर किया मुंडन, जूते चप्पल की माला पहना कर गांव में घुमाया,जानिए क्या है पूरा मामला

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पीड़ित ने न्याय की लगाई गुहार ।जांच में जुटी पुलिस

अररिया /अरुण कुमार

अररिया जिले में सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है । जहां मधेपुरा कुमारखंड रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचे युवक को दबंगों ने जबरन घर से उठा लिया और उसपर शादी करने का दवाब देने लगे ।दरअसल पूरा मामला जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र का है युवक नीतीश कुमार ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

थाना में दिए आवेदन में युवक ने उल्लेख किया है की वो बीते 10 जून को रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचा था जहा शंभू सिंह, विश्वनाथ सिंह ,अर्जुन सिंह ,सुरेश सिंह निवासी बरदहा वार्ड संख्या 1 हथियार के बल पर जबरदस्ती अपने घर ले गए ।पीड़ित युवक ने बताया की सभी लोग जबरन उसकी शादी पिंकी (काल्पनिक नाम ) से करवाना चाहते थे जिसपर माना करने पर सभी ने पहले उसका मुंडन कर दिया और गले में जूते चप्पल की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया गया।

युवक ने बताया की आरोपियों ने उसका कान काट लिया और 25 हजार रूपए भी छीन लिए। पीड़ित के परिजनों ने कहा की लड़की से बात करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई जबकि लड़की से पूछने पर लड़की ने बताया की वो नही बल्कि उसकी मां बात किया करती थी ।

उसके बावजूद उनके बेटे के साथ मारपीट किया गया और जुलूस निकाल कर पूरे गांव में उसे घुमाया गया ।आवेदन मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले के जांच में जुट गई है ।पुलिस के द्वारा थाना कांड संख्या 24/24 दर्ज कर कारवाई शुरू कर दिया गया है।

Leave a comment

दबंगों ने पहले युवक का सिर किया मुंडन, जूते चप्पल की माला पहना कर गांव में घुमाया,जानिए क्या है पूरा मामला

error: Content is protected !!
× How can I help you?