Search
Close this search box.

दिल्ली:मंत्रियो ने संभाला कार्यभार, जेपी नड्डा,गिरिराज सिंह,चिराग पासवान सहित अन्य मंत्रियों ने संभाला कार्यभार 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट :प्रतिनिधि

सोमवर को केंद्रीय मंत्रियों के विभागो के बंटवारे के बाद आज तमाम मंत्रियो ने अपने कार्यालय पहुंच कर कार्यभार संभाल लिया है ।मालूम हो की गृहमंत्री अमित शाह,स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, जितेंद्र सिंह,कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह,फूड प्रोसेसिंग मंत्री चिराग पासवान ,लघु उद्योग मंत्री जीतन राम मांझी,अश्विनी वैष्णव,मनोहर लाल खट्टर, ज्योतिरादित्य सिंधिया,सहित तमाम मंत्रियों ने कार्यभार संभाला।

कार्यालय पहुंचने पर अधिकारियो ने मंत्रियो का पुष्प गुच्छ प्रदान कर स्वागत किया । चिराग पासवान कार्यभार संभालने फूड प्रोसेसिंग मंत्रालय पहुंचे उनके साथ उनकी मां एवम परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे ।कार्यभार संभालने के बाद चिराग पासवान ने कहा की प्रधानमंत्री ने जो जिम्मेदारी दी है उसे इमानदारी से निभाने के संकल्प के साथ यहां आया हूं। उन्होंने कहा की फूड प्रोसेसिंग एक बड़ी जिम्मेदारी है, आने वाला समय फूड प्रोसेसिंग का ही है ।

आगे उन्होंने कहा की मैं, मेरे पिता राम विलास पासवान से सीखते हुए उनकी सोच को आगे बढ़ाते हुए और प्रधानमंत्री के विकसित देश के संकल्प को पूरा करने के उद्देश्य से इस विभाग की एक अहम भूमिका देखता हूं ।

जबकि गिरिराज सिंह ने कहा की कपड़ा मंत्री की भूमिका में आने पर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूँ, यह एक ऐसा पद है जो हमारे देश की अर्थव्यवस्था, संस्कृति और विरासत के लिए बहुत महत्व रखता है। उन्होंने कहा की कपड़ा उद्योग केवल कपड़े और फैशन के बारे में नहीं है; यह हमारे समृद्ध इतिहास, विविध परंपराओं और लाखों कारीगरों, श्रमिकों और व्यवसायों की उद्यमशीलता की भावना का प्रतीक है। 

Leave a comment

दिल्ली:मंत्रियो ने संभाला कार्यभार, जेपी नड्डा,गिरिराज सिंह,चिराग पासवान सहित अन्य मंत्रियों ने संभाला कार्यभार 

error: Content is protected !!
× How can I help you?