Search
Close this search box.

अररिया में तेजस्वी यादव ने पीएम पर साधा निशाना,कहा विश्व का सबसे बड़ा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

हमारे सीएम को हाईजैक कर लिया गया :तेजस्वी

अररिया /अरुण कुमार

 अररिया के पैकटोला पंचायत में बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया ।इस दौरान भरी मंच से उन्होंने लोगो को रेडियों सुनाया ।इसके साथ ही उन्होंने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा की विश्व का सबसे बड़ा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी। जिनके पास झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं है। उन्होंने जो वादा किया था उसे आज तक पूरा नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के द्वारा 2014 में दिए गए भाषण के कुछ अंश को लोगों के बीच रखा और उन्हें सुनाया।

उन्होंने कहा की मोदी जी ने 2014 में लोगों से क्या कहा था। कैसे महंगाई का रोना रो रहे थे। इन सभी बातों को लोगों को सुनाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में  हमारी सरकार ने जो वादा किया था कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे उस वादा को हम लोग पूरा कर रहे थे लेकिन क्या कहें बीच में ही चाचा जी पलट गए वरना आज 10 लाख लोगों को नौकरी से जोड़ दिया जाता।

हमारे सीएम को हाईजैक कर लिया गया :तेजस्वी 

 उन्होंने कहा कि हमारे ही सरकार में 4 लाख शिक्षकों को सरकारी राजकर्मी का दर्जा दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर पूरा पांच साल मिलता तो दस लाख लोगों को नौकरी दे देते। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में कई इन्वेस्टरों को बुलाया गया उनसे एग्रीमेंट साइन कराया गया था जब उद्योग लगाने की बारी आई तो चाचा जी ही पलट गए। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी के लोगों को हाईजैक करते हैं लेकिन मेरे तो सीएम को ही हाईजैक कर लिया गया। 

सभा को संबोधित करते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि ये गरीबों की सरकार नहीं है। यह अंबानी अडानी की सरकार है। इनके सरकार में चंदा दो धंधा को वाली बात है। अगर विरोध करेंगे तो ईडी वाले जेल में डाल देंगे। हम लोग उस संविधान के मानने वाल है जिसे बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने बनाया था जिसमें सभी को समानता का अधिकार दिया गया है। और यह सरकार उस संविधान को भी खत्म कर देना चाहती है। जिसे हम लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते। वह लोग संविधान से बाहर जाकर जीते हुए विधायक को खरीद लेते हैं सांसद को खरीद लेते हैं जो सरासर गलत है।

इस दौरान उनके साथ वीआईपी के मुकेश साहनी, अब्दुलबारी सिद्दीकी , डॉ राकेश रोशन भी मौजूद थे। तेजस्वी यादव ने राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम को भारी मतों से विजय बनाने की लोगों से अपील की। 

अररिया में तेजस्वी यादव ने पीएम पर साधा निशाना,कहा विश्व का सबसे बड़ा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी 

error: Content is protected !!
× How can I help you?