Search
Close this search box.

डीएम के निर्देश पर अधिकारी पहुंचे पौआखाली के ननकार गांव, फोरेंसिक टीम द्वारा घटना की जांच जारी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

आग में झुलसने से मां समेत तीन मासूमों की हुई है मौत 

किशनगंज /प्रतिनिधि

पौआखाली के ननकार गांव में हुए हादसे की जांच हेतु जिला पदाधिकारी तुषार सिंगल के निर्देश पर एडीएम आपदा तथा कार्यपालक पदाधिकारी पौआखाली आज घटनास्थल पर पहुंचे। 

प्राप्त सूचना के अनुसार पौआखाली नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 11 के ननकार गांव में मंगलवार रात को गैस सिलेंडर में हुए लीकेज से आग लग गई। जिसमे एक ही परिवार के 7 सदस्य झुलस गए। घायलों को जीएमसीएच पूर्णिया ले जाया गया जहां उपचार के दौरान चार की मौत हो गई।

उक्त हादसे में साबिया, पति मो० अनसार और उनके तीन बच्चे अनीसा, अनीस रजा एवम आरोसी की मृत्यु हुई है।

मृतकों के अंतिम संस्कार हेतु मृतकों के परिजनों को तीन तीन हजार रुपए, अर्थात कुल 12 हजार रुपए नकद कबीर अन्त्योष्टि अनुदान योजना अंतर्गत, कार्यपालक पदाधिकारी  नगर पंचायत पौआखाली कुमार ऋत्विक द्वारा उपलब्ध कराया गया है।

अपर सम्हार्ता आपदा अमरेंद्र कुमार पंकज द्वारा भी घटनास्थल पर पहुंच कर शोकाकुल परिवार से मिलकर उन्हें आपदा प्रबंधन अंतर्गत अनुदान राशि जल्द ही उपलब्ध कराने का आश्वाशन दिया।

वर्तमान में कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत पौआखाली तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी ठाकुरगंज की उपस्तिथि में फोरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल पर जांच किया जा रहा है। जांच संपन्न होने के पश्चात ही घटना के वास्तविक कारण  का अनुमान  लगाया जा सकेगा।

इससे पूर्व जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया था और अपने अधिकारियों को घटनास्थल पर जांच के लिए भेजा था। उन्होंने घरेलू गैस सिलेंडर के सुरक्षित इस्तेमाल के तरीकों के व्यापक प्रचार प्रसार हेतु जिला आपूर्ति पदाधिकारी को निर्देशित किया है। जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा की इस दुखद समय में किशनगंज जिला प्रशासन शोकाकुल परिवार के साथ खड़ा है और मृतकों के परिजनों को पात्रता अनुरूप सरकारी योजनाओं के लाभ देने की कार्यवाही की जा रही है ।

डीएम के निर्देश पर अधिकारी पहुंचे पौआखाली के ननकार गांव, फोरेंसिक टीम द्वारा घटना की जांच जारी

error: Content is protected !!
× How can I help you?