Search
Close this search box.

किशनगंज में खाना बनाने के दौरान लगी आग से मां सहित तीन बच्चे जिंदा जले, दो लोगों की हालत गंभीर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि 

मंगलवार की देर शाम किशनगंज जिले के  पौआखाली

थाना क्षेत्र अंतर्गत ननकार गांव में घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीकेज की वजह से लगी आग में चार लोगो की मौत हो गई जबकि दो घायल है।इस हादसे में मां और 3 बच्चों की मौत हुई है। 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा खाना बनाने के दौरान हुआ। भड़की आग में एक ही परिवार के 6 लोग झुलस गए।घायलों को इलाज के लिए पहले पौआखाली अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहा से प्राथमिक उपचार के बाद पहले 

किशनगंज सदर अस्पताल और फिर बाद में जीएमसीएच पूर्णिया भेजा गया। जहां मां और उसके तीन छोटे बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि बच्चे के मामा और मौसी का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है ।

 मृतकों की पहचान किशनगंज के पौआखाली गांव निवासी मो. अंसार की पत्नी साहिबा 30 के अलावा बच्चों में अनीशा 8, आरुषि 4, अनीश 5 रूप में हुई है। इस  हादसे के बाद से परिजनों में चीख पुकार मची है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है। मृतका का पति मेरठ में काम करता है।

वही घटना की जानकारी के बाद मामले पर डीएम तुषार सिंगला ने संज्ञान लिया है ।उन्होंने घटना पर शोक व्यक्त किया है साथ ही सरकारी योजनाओं का लाभ जल्द से जल्द दिलाए जाने का आश्वासन दिया है ।घटना के बाद थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया ।

पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है की सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से आग लगी है या फिर आग लगने की कोई अन्य वजह है ।पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामला का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।इस दर्दनाक हादसे के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है ।

किशनगंज में खाना बनाने के दौरान लगी आग से मां सहित तीन बच्चे जिंदा जले, दो लोगों की हालत गंभीर

error: Content is protected !!
× How can I help you?