Search
Close this search box.

महिला से मकई के खेत में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात,हरिद्वार के रहने वाले चारो आरोपी को किया गया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /राजेश दुबे

टाउन थाना क्षेत्र में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 6 घंटे के अंदर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।दरअसल मामला शनिवार का है जहा टाउन थाना क्षेत्र में  30 वर्षीय महिला को उनके घर से जबरन उठाकर एक गाडी में बिठाकर मकई के खेत में ले जाकर सामुहिक रूप से दुष्कर्म करने की घटना हुई थी। पीड़िता द्वारा महिला थाने में शेर सिंह, अकाश सिंह,  बृजलाल सिंह और श्यामु सिंह उर्फ श्याम सिंह के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया गया ।


 कांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक,
सागर कुमार के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक अदिति सिन्हा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। एसपी सागर कुमार ने बताया की  गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी अनुसंधान के आधार पर चोरो अभियुक्तों को अररिया जिला के महलगाँव से गिरफ्तार कर महिला थाना किशनगंज लाया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही के आधार पर एक बोलेरो कैंपर गाड़ी को भी बरामद किया गया। एसपी श्री कुमार ने बताया की सभी अभियुक्तों से आवश्यक पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजा जा रहा है ।इस कारवाई में पुलिस उपाधीक्षक  अदिति सिन्हा ,थानाध्यक्ष विनीता कुमारी, सुनैना कुमारी , कुन्दन कुमार , इरफान हुसैन, प्रताप कुमार दास सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे ।

महिला से मकई के खेत में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात,हरिद्वार के रहने वाले चारो आरोपी को किया गया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?