Search
Close this search box.

किशनगंज में बेखौफ शराब तस्कर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

एक महिला पुलिस पदाधिकारी समेत तीन पुलिस पदाधिकारी हुए घायल

पुलिस ने पिता-पुत्री शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

किशनगंज /प्रतिनिधि

शहर के धर्मगंज मझिया रोड में मंदिर के समीप रविवार को एक घर में शराब बेचे जाने की सूचना पर कार्रवाई के लिए गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया।हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।पुलिस ने मौके से बाप बेटी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शराब तस्कर बाबू लाल बोरो और उनके बेटी रितु कुमारी धर्मगंज मझिया रोड निवासी को गिरफ्तार किया है।दोनो पिता -पुत्री है।हमले में अवर निरीक्षक स्वाति पटेल, अवर निरीक्षक रवि शंकर व अवर निरीक्षक अंकित सिंह को हल्की चोटें आयी।वही अवर निरीक्षक कुंदन कुमार को भी चोटें आई हैं।बताया जाता है कि सदर थाना की पुलिस को मझिया रोड में शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर और पहुंची छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी के घर मे बने तहखाने से 15 लीटर 765 एमएल शराब बरामद किया।पुलिस की टीम को देखते ही बदमाश पुलिस टीम पर शराब की बोतल से हमला करने लगे।इतने में तीन पुलिस पदाधिकारी को चोट भी लगी।

महिला पुलिस अवर निरीक्षक स्वाति पटेल को हांथ में चोट लगी।इसके बाद सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार भी वहां पहुंच गए।पुलिस की टीम ने दो शराब तस्कर को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर थाना ले आए है। दरअसल पुलिस की टीम जब शराब तस्कर के घर छापेमारी करने पहुंची तो शराब तस्कर के परिजन पुलिस पर हमला कर दिया और घर पर रखे शराब की बोतल फैंककर हमला करने लगे।

इस दौरान बड़ी तादाद में शराब की बोतलों को घर के बाहर तस्करों ने तोड़ दिया वहीं पुलिस को काफी मशक्कत के बाद शराब तस्कर और उनकी बेटी को अपने कब्जे में ले पाये हालांकि गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के साथ शराब तस्कर के परिजन हाथ-पाई भी करने लगे थे।

वहीं शराब तस्कर अपने घर के अंदर तहखाना बनाकर शराब को छुपा कर रखा था पुलिस के भारी मशक्कत के बाद तहखाना से लगभग 15 लीटर शराब बरामद भी किया है। वहीं पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

एसपी सागर कुमार ने कहा कि मझिया रोड में अवैध शराब के भंडारण की सूचना मिली थी।सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी।जहां से शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।हमला करने वालो में दो को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है।अन्य आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। वहीं शराब तस्करों का मनोबल इतना बड़ गया है कि छापेमारी करने गए पुलिस टीम पर भी हमला करने से पीछे नहीं हटते हैं

किशनगंज में बेखौफ शराब तस्कर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला

× How can I help you?