Search
Close this search box.

10 हजार रूपये के इनामी अभियुक्त को रौटा थाना क्षेत्र से बहादुरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनिमारी गावं में वर्ष 2021में हुए डकैती काण्ड के अप्राथमिक अभियुक्त को बहादुरगंज पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रौटा थाना क्षेत्र स्थित नंदनिया गावं से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है.जहां गिरफ्तार अभियुक्त मो अब्बास पिता अजीमुद्दीन उर्फ़ अज्जू को पुलिस ने मेडिकल जांचोपरांत आज न्यायिक हिरासत का पालन करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

इस
संदर्भ में जानकारी देते थानाध्यक्ष बहादुरगंज अभिषेक कुमार रंजन ने बताया की वर्ष 2021 में बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनिमारी गावं में कमल प्रसाद सिंह के घर अज्ञात आरोपियों के द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था.जहां पुलिस के द्वारा बहादुरगंज थाना काण्ड संख्या 51/21 को दर्ज कर काण्ड में संलिप्त आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में पुलिस जुट गयी थी.

काण्ड के अनुशंधानकर्ता के द्वारा पूर्व में काण्ड में संलिप्त अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चूका था. वहीँ काण्ड में संलिप्त आरोपी मो अब्बास घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.जहां जिला मुख्यालय द्वारा इसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रूपये का इनाम भी रखा गया था.वहीँ इसी कड़ी में गुप्त सुचना के आधार पर बहादुरगंज पुलिस ने रौटा थाना से सहयोग लेकर आरोपी के घर से आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया ।

10 हजार रूपये के इनामी अभियुक्त को रौटा थाना क्षेत्र से बहादुरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?