Search
Close this search box.

पुलिस अधिकारी का बस से चोरी हुए पिस्तौल व 35 राउंड गोली सहित अन्य सामान को किया गया बरामद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में चुनाव की ड्यूटी कर वापस जाने के दौरान बस से पुलिस पदाधिकारी का पिस्तौल व 35 राउंड गोली सहित अन्य सामानों की चोरी के मामले में टाउन थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए पिस्टल ,कारतूस सहित अन्य सामानों को बरामद कर लिया है ।मालूम हो की जहानाबाद जिला बल के पदस्थापित एएसआई राजीव कुमार सिंह किशनगंज में लोकसभा चुनाव करवाने आए थे ।

चुनावी ड्यूटी समाप्त कर वो बस से वापस लौट रहे थे। लेकिन जब बस किशनगंज बस स्टैंड पहुंची तो बैग गायब था ।जिसके बाद एएसआई राजीव कुमार ने टाउन थाना में मामला दर्ज करवाया। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रतर कारवाई में जुट गई ।

एसपी सागर कुमार ने पत्रकार वार्ता कर बताया की एसडीपीओ गौतम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया ।पुलिस ने बस स्टैंड सहित अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जब जांच की तो आरोपी की पहचान राजा पिता शमीम गांगी हाट बहादुरगंज के रूप में हुई ।

एसपी ने बताया की गठित टीम के द्वारा उसके घर पर छापेमारी की गई जहा से पिस्टल,कारतूस सहित अन्य सामान को बरामद कर लिया गया ।हालाकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए राजा फरार हो गया । एसपी ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

[the_ad id="71031"]

पुलिस अधिकारी का बस से चोरी हुए पिस्तौल व 35 राउंड गोली सहित अन्य सामान को किया गया बरामद

error: Content is protected !!
× How can I help you?