Search
Close this search box.

तंत्र मंत्र के नाम पर युवती से ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

युवती से लाखो की ठगी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

किशनगंज /पोठिया/निशांत

पोठिया पुलिस ने साल 2023 के कांड संख्या 269/23 में फरार चल रहे ओझागीरी के नाम पर पश्चिम बंगाल के कलिंगपोंग निवासी युवती से 450000 रुपए ठगी के आरोपी को शनिवार देर रात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ज्ञातव्य हो की युवती द्वारा पोठिया थाना में ठगी के आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी 22 दिसंबर 2023 को दर्ज कराई गई थी।

जिसके बाद से पोठिया थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार के नेतृत्व में आरोपी कमरूजामा गांव गोगनाती की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी।इसी क्रम में अनुसंधान कर्ता सुजीत कुमार ने शनिवार देर रात को आरोपी के निज निवास पर छापामारी कर ठगी के आरोपी कमरूजमा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पोठिया पुलिस पूर्व से लंबित मामलों में फरार चल रहे सभी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

वही इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी पर (406,420) ठगी की धाराएं गठित है। साथ ही छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे पोठिया थानाध्यक्ष ने बताया की आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में कराने को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार व प्रतिबद्ध हैं।

तंत्र मंत्र के नाम पर युवती से ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?