Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री को रावण बोलकर बुरे फंसे मल्लिकार्जुन खड़गे  ,बीजेपी ने की लोकतांत्रिक तरीके से बदला लेने की अपील 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

डेस्क:गुजरात में पहले चरण में होने वाले 89 सीटों पर आज प्रचार का शोर थम जाएगा ।लेकिन उससे पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने का आरोप लगाया है ।बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संवित पात्रा ने पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर पीएम मोदी का अपमान करने का आरोप लगाया है । श्री पात्रा ने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, वह निंदनीय है।

इस प्रकार का गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री जी के लिए करना, यह उचित नहीं है।यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।मालूम हो की कांग्रेस अध्यक्ष ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था की मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं।जिसके बाद बीजेपी ने ऐतराज जताते हुए कहा की प्रत्येक गुजराती से हम ये अपील करते हैं कि जिस कांग्रेस नेता ने. गुजरात के बेटे के खिलाफ, गुजरात के सम्मान के खिलाफ, ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, गुजरात उनको सबक सिखाए। आपको लोकतांत्रिक तरीके से इसका बदला लेना है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा की जब भ्रष्टाचारी गाली देते हैं तो ये तय होता है कि हमारे प्रधानमंत्री जी कुछ अच्छा कर रहे हैं, जब टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले गाली देते हैं तो ये तय होता है कि प्रधानमंत्री जी देश को जोड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री को रावण बोलकर बुरे फंसे मल्लिकार्जुन खड़गे  ,बीजेपी ने की लोकतांत्रिक तरीके से बदला लेने की अपील 

error: Content is protected !!
× How can I help you?