Search
Close this search box.

CrimeNews:शादी,तलाक, प्रेम,रिलेशनशिप फिर प्रेमी से शादी अब दहेज की मांग,भटक रही नवविवाहिता

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट–राजीव कुमार

भीमपुर थाना क्षेत्र के केवला वार्ड 2 में एक नवविवाहिता अपने प्रेमी सह पति के घर पहुंचकर तीन दिनों से अधिकार पाने की जद्दोजहद कर रही है। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता का मायका नरपतगंज थाना क्षेत्र के देवीगंज है।


नव विवाहिता के पिता उपेंद्र यादव ने भीमपुर थाने में आवेदन देकर तथाकथित दामाद के परिजनों पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है।


मौके पर मौजूद नव विवाहिता के पिता ने बताया है कि बीते 27 सितंबर को ग्रामीणों के सहयोग से उनकी पुत्री अंजली की शादी केवला वार्ड 2 निवासी स्व लक्ष्मण यादव के 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार राज के साथ करा दी गई थी। शादी के कुछ दिनों तक दोनों साथ रहे। लेकिन इधर कुछ महीने से अंजली के ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपए और एक अपाचे बाइक की मांग करने लगे।


जिसके बाद अंजली को दामाद सोनू ने फोन कर अपने ससुराल केवला आ जाने को कहा। आरोप है कि जब अंजली ससुराल पहुंची तो सोनू गायब है और ससुराल वाले अंजली को घर मे घुसने से मना करते हुए अंजली को तरह तरह की धमकी दी जा रही है।


अंजली ने बताया कि इससे पूर्व मई 2022 में उनकी पहली शादी फारबिसगंज में हुई थी, शादी के 15 दिन बाद ही पहले पति से तलाक हो गया। अंजली ने बताया कि तलाक के बाद वे अपने पिता के साथ पूरे परिवार अमृतसर में रहने लगी। वहीं पर सोनू से प्यार हुआ। और फिर सोनू से शादी किया। अब सोनू के घर वाले दहेज की मांग कर रहे हैं। इसी बात को लेकर अंजली अब सोनू के घर अपने ससुराल पहुंच गई है और अपने अधिकार की मांग कर रही है। फिलहाल सोनू भी घर से गायब है और उसका मोबाइल भी बंद है।


बाबजूद अंजली अपने अधिकार के लिए ससुराल की चौकठ पर जमी हुई है। अब देखना होगा कि इस मामले में सामाजिक स्तर से या फिर पुलिस प्रसाशन के द्वारा कब तक और क्या पहल की जाती है। इधर भीमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश पांडे ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी अभी नहीं मिली है।

Leave a comment

CrimeNews:शादी,तलाक, प्रेम,रिलेशनशिप फिर प्रेमी से शादी अब दहेज की मांग,भटक रही नवविवाहिता

× How can I help you?