Search
Close this search box.

पीपरा में आज से स्मार्ट प्रिपेड मीटर लगाने का कार्य हुआ शुरू, विधायक ने ब्लॉक कार्यालय में किया स्मार्ट मीटर का विधिवत उद्घटान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट–राजीव कुमार

पिपरा प्रखंड क्षेत्र में आज से स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने का कार्य शुरू हो गया है। जिसका विधिवत उद्घाटन पिपरा विधायक रामविलास कामत ने किया है। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पिपरा विधायक रामविलास कामत, बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सहित कई अधिकारी और कर्मी शामिल हुए। स्मार्ट मीटर लगाने को लेकर आज पीपरा प्रखंड कार्यालय के टीसीपी हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमे विधायक, बिजली विभाग के अभियंता, बीडीओ, राजस्व पदाधिकारी, प्रखंड क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोग शामिल हुए। इस मौके पर स्मार्ट मीटर को लेकर बताया गया कि स्मार्ट मीटर लगाने से बिजली बिल में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती है।

इसकी जानकारी देते हुए विभागीय अभियंता ने कहा कि सरकार के निर्देश पर आज से पिपरा प्रखंड क्षेत्र में स्मार्ट प्रिपेड मीटर लगाने को लेकर कार्य शुरू किया गया है।

कहा कि इसमें सभी के सहयोग की आवश्यकता है। कार्यक्रम के बाद विधिवत रूप से प्रखंड कार्यालय में स्मार्ट प्रिपेड मीटर लगाया गया। जिसका उद्घाटन स्थानीय पिपरा के विधायक रामविलास कामत ने किया। इस मौके पर विधायक ने लोगों से सरकार के इस पहल में सहयोग करने की अपील की।

Leave a comment

पीपरा में आज से स्मार्ट प्रिपेड मीटर लगाने का कार्य हुआ शुरू, विधायक ने ब्लॉक कार्यालय में किया स्मार्ट मीटर का विधिवत उद्घटान

× How can I help you?