Search
Close this search box.

किशनगंज : अलग अलग सड़क हादसे में चार लोग घायल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

बहादुरगंज प्रखंड अंतर्गत एन एच 327 ई रहमानगंज चौक पर बाईक एवं टोटो के आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर में बाईक पर सवार टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के कमाती निवासी हसन नवाज, सोफिया तथा मुजम्मिल घायल हो गया है। तीनों घायल का ईलाज के बाद हसन नवाज एवं सोफिया की गंभीर हालत के तहत रेफर कर दिया गया है।

वही स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों बाईक पर सवार होकर अररिया से लौट रहा था तभी रहमानगंज चौक समीप सामने से आ रही टोटो से टकरा गया। अंधेरे का फायदा उठाकर टोटो चालक भाग निकला। मगर आनन फानन में स्थानीय युवकों ने तीनों घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वही उधर दूसरी घटना बहादुरगंज-टेढ़ागाछ मुख्य मार्ग पर जुरैल पेट्रोल पंप के समीप की है जहां फेरीवाले की बाईक अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आ गई जिसमें बाईक सवार फेरीवाला सपन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। मरीज की गंभीर हालत के तहत किशनगंज सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इधर NH पर हादसों पर स्थानीय लोगो का कहना है कि लोगों के बीच NH के नियम को लेकर जागरूकता नहीं है जिसके वजह से लगातार हादसे देखने को मिल रहे है।

Leave a comment

किशनगंज : अलग अलग सड़क हादसे में चार लोग घायल

× How can I help you?