Search
Close this search box.

किशनगंज के युवक की बेंगलुरु में पिटाई से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

जिले के कोचाधामन प्रखंड के रहने वाले युवक की पीट पीट कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। मृतक का शव पैतृक गांव पहुंचते ही इलाके में कोहराम मच गया।

मृतक युवक की पहचान कोचाधामन थाना क्षेत्र के नजरपुर के रहने वाले कैर सिंह (उम्र – 32 वर्ष) के रूप में हुई है। मृतक युवक के बहन पिंकी देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका भाई करीब 28 दिन पूर्व काम करने के लिए बंगलौर गया था। जहां रविवार को उसके भाई ने कॉल करके उनलोगो को जानकारी दी की बंगाल निवासी वासीराम सिंह और अन्य कुछ लोगो ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी है। जहां ईलाज के अभाव में मृतक की पिटाई के 3 दिनो के बाद उसकी मौत हो गई है।

जिसके बाद भेभड़ा गांव के ही कुछ लोग जो बंगलौर में काम करते थे उन्होंने परिजनो को मौत की सूचना दी। जिसके बाद परिजनो ने मृतक के शव को प्रशासनिक कारवाई करवाते हुए घर लेकर आए।मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे है। मृतक के इस तरह से दुनिया छोड़ जाने से मासूम बच्चो के सिर से बाप का साया उठ चुका है। साथ ही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

 कोचाधामन थाना के थाना अध्यक्ष राजा कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन थाना आए थे। मृतक का बंगलौर में एफआईआर दर्ज कर वहा की पुलिस पोस्टमार्टम करवा दी है, और एक मामले पर दो जगह मुकदमा दर्ज नही होता है। जिसके वजह से बंगलौर की पुलिस उक्त मामले पर जांच करेगी।

Leave a comment

[the_ad id="71031"]

किशनगंज के युवक की बेंगलुरु में पिटाई से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

× How can I help you?