Search
Close this search box.

बहादुरगंज में दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की हुई मौत और एक गंभीर रूप से घायल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज

किशनगंज में भीषण सड़क हादसा की वारदात सामने आई है। हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है साथ ही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रविवार देर रात की है। जहां बहादुरगंज थाना क्षेत्र के दारुल उलूम के पास एनएच 327 ई पर एक तेज रफ्तार ट्रक और मिनी ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है। जहां दोनो ट्रकों के परखच्चे उड़ गए है। वही एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। साथ ही एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है।

घटना के बाद घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगो के द्वारा घटना की जानकारी बहादुरगंज थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनाग्रस्त दोनो वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया है वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव परासर ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में एक की मौत हुई है और एक गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान अबू नसर के रूप में हुई है जो अररिया जिले के ताराबारी का रहनेवाला है। फिलहाल पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई है।

Leave a comment

[the_ad id="71031"]

बहादुरगंज में दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की हुई मौत और एक गंभीर रूप से घायल

× How can I help you?