Search
Close this search box.

एसएसबी व पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 68 किलो गांजा किया गया जब्त,तीन तस्करो की हुई गिरफ्तारी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया:अरूण कुमार

अररिया में मादक पदार्थों के तस्करो के खिलाफ पुलिस और एसएसबी को बड़ी सफलता हासिल हुई है।मालूम हो कि जोगबनी पुलिस एवं एसएसबी ने संयुक्त रूप से अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर 68 किलोग्राम गांजा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुशमाहा पंचायत के नया टोला स्थित एक घर में छापेमारी कर 34 किलो गांजा बरामद किया गया जिसके बाद मकान मालिक हारून पिता मो० रज्जाक के निशानदेही पर पास के एक और घर में छापेमारी की गई जहां 34 किलो गांजा छिपाकर रखा गया था को भी बरामद किया गया ।जिसके बाद हारून सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब हो कि भारत नेपाल की खुली सीमा का तस्कर फायदा उठाते है और नेपाल से मादक पदार्थ को लाकर बॉर्डर के करीब स्थित घरों में रखते है जहां से मौका मिलने के बाद प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में सप्लाई करते है।


इस संबंध में फारबिसगंज डीएसपी मुकेश साह ने बताया कि गांजा होने की सूचना पर उक्त स्थान पर पुलिस टीम एवं एसएसबी की टीम द्वारा संयुक्त रूप मे छापेमारी की गई और दोनों घर से कुल 68 किलो गांजा बरामद किया गया तथा इस मामले में तीन लोगों को क्रमश हारून पिता मो० रज्जाक, साबीर पिता मो० रज्जाक तथा इरसाद सभी नया टोला निवासी को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई की जा रही है।गिरफ्तार धंधेबाजों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है

एसएसबी व पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 68 किलो गांजा किया गया जब्त,तीन तस्करो की हुई गिरफ्तारी

× How can I help you?