Search
Close this search box.

पेनाल्टी शूट में मेजबान मारवाड़ी कॉलेज विजयी,अररिया कॉलेज को मिली पराजय

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अन्तर महाविद्यालय फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

मारवाड़ी कॉलेज की मेजबानी में पूर्णियाँ विश्वविद्यालय अंतर्गत अन्तर महाविद्यालय फ़ुटबॉल प्रतियोगिता गुरुवार को शुरू हुई। उद्घाटन मैच में मेजबान मारवाड़ी कॉलेज ने पेनॉल्टी शूट में अररिया कॉलेज को 2-1 गोल से पराजित किया।

उद्घाटन मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने के लिए जूझते रहे। लेकिन अंतिम समय तक मैच गोल रहित रहा। तब रेफरी ने पेनॉल्टी शूट कराने का फैसला लिया। मारवाड़ी कॉलेज के गोलकीपर संजय सोरेन ने 4 गोल बचाए। संजय और सुनिराम टुडू ने 1-1 गोल किया। जबकि अररिया कॉलेज की ओर से रवींद्र हांसदा ही एक गोल कर पाया।

उद्घाटन समारोह में प्रधानाचार्य प्रो.(डॉ.) संजीव कुमार ने कहा कि पूर्णियाँ विश्वविद्यालय के वर्ष 2024 के वार्षिक खेल कैलेंडर के अनुसार पहली खेल प्रतियोगिता का आयोजन यहाँ हो रहा है। फ़ुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी खेल भावना से खेलें और अनुशासन बनाए रखे। समारोह में रिया और रिमझिम ने सस्वर स्वागत-गान और कुलगीत प्रस्तुत किया जबकि तबला वादन प्रियतोष पांडेय ने किया।

मारवाड़ी कॉलेज के क्रीड़ा पदाधिकारी डॉ. देबाशीष डाँगर ने स्वागत भाषण किया। प्रो.(डॉ.) सजल प्रसाद व , प्रो.(डॉ.) गुलरेज़ रोशन रहमान ने भी समारोह को संबोधित किया। संचालन डॉ. क़सीम अख़्तर ने किया।

अररिया कॉलेज के क्रीड़ा पदाधिकारी डॉ. मुकेश कुमार सिन्हा, कुमार साकेत, डॉ. अश्विनी कुमार, डॉ. श्रीकांत कर्मकार, डॉ. अनुज कुमार मिश्रा, डॉ. रमेश कुमार सिंह, संतोष कुमार, पीटीआई प्रभारी रविकांत गुंजन, कुमार, राजकुमार, बिरजू, अशोक दास आदि मौजूद थे।
शुक्रवार को मारवाड़ी कॉलेज एवं चैंपियन जीएलएम कॉलेज बनमनखी के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

Leave a comment

पेनाल्टी शूट में मेजबान मारवाड़ी कॉलेज विजयी,अररिया कॉलेज को मिली पराजय

error: Content is protected !!
× How can I help you?