Search
Close this search box.

किशनगंज में दूसरी पत्नी से तंग आकर पति ने अपने दो बच्चों के साथ कब्रिस्तान में जाकर खाया जहर,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें




किशनगंज /पोठिया



किशनगंज में  एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कब्रिस्तान में जाकर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।मालूम हो की पोठिया प्रखंड क्षेत्र के छत्तरगाछ पंचायत के अथियाबारी गांव के इदरीश नामक व्यक्ति ने स्वयं और अपने दो मासूम बच्चे को जहर खिलाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

घटना गुरुवार संध्या की है जहां घर से थोड़ी दूर पर स्थित कब्रिस्तान में जाकर अपने स्वर्गीय पत्नी के कब्र के पास अपने बच्चो के संग आत्महत्या करने की कोशिश की।


घटना के बाद  कुछ लोगो ने कब्रिस्तान में उन्हें ये हरकते करते देखा तो कब्रिस्तान में लोगो की भीड़ जुट गई। जहां स्थानीय युवा आदिल रब्बानी और नुरुल हक ने मिलकर तीनो को कब्रिस्तान से निकालकर छत्तरगाछ अस्पताल पहुंचाया।

जहां से बेहतर ईलाज हेतु तीनों को सदर अस्पताल किशनगंज रेफर कर दिया गया है। फिलहाल तीनों की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इदरीश के पहली पत्नी की मृत्यु हो गई है, जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की है।


जिससे अक्सर घरेलू विवाद होता था। जिससे तंग आकर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मामले पर दूसरी पत्नी सीमा प्रवीण ने बताया कि उन्हे घटना की कोई जानकारी नहीं है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही छत्तरगाछ थाना कैंप प्रभारी राजू कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के तहकीकात में जुटे दिखे।इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Leave a comment

किशनगंज में दूसरी पत्नी से तंग आकर पति ने अपने दो बच्चों के साथ कब्रिस्तान में जाकर खाया जहर,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?