Search
Close this search box.

देश को पाकिस्तान-चीन से अधिक भाजपा से खतरा :अख्तरुल ईमान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

बिहार प्रदेश एआईएमआईएम अध्यक्ष सह विधायक अख्तरुल इमान ने रुपौली उपचुनाव को लेकर कहा कि हमारा वहाँ संगठन नहीं है लेकिन मतदाता अपने विवेक से निर्णय लेकर वोट करें. उन्होंने कहा कि मतदाता भाजपा के खिलाफ जो उम्मीदवार होगा उसे वोट करेंगे. देश को पाकिस्तान और चीन से उतना नुकसान नहीं पहुंच रहा है

जितना सांप्रदायिकता से पहुंच रहा है. देश में पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में सरकारी संस्थाएं बर्बाद हो रही है, देश के लोगो का शोषण हो रहा है.

अख्तरुल ईमान ने कहा रूपौली में जदयु और राजद के अलावे और भी कई प्रत्याशी मैदान में है, लोग जिसे बेहतर समझे उसे वोट करें. वहीं उन्होंने बिहार में कई पुल पुलियों के गिरने पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार के करप्शन फ्री स्टेट के दावे का यही सबसे बड़ा सबूत है. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने कहा था कि भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे लेकिन उनके आने के बाद इस्टीमेट का घोटाला हुआ है. आम जनता और विधायकों की शिकायत पर अमल नहीं होता है.

सरकार इतनी अंधी हो गयी है उसका क्या होगा. पुल के अलावे सरकारी भवन के निर्माण में भी काफी घोटाला हुआ है और कोई जलजला या आपदा आती तो यह सरकारी भवन भी गिर जाएंगे. विधायक अख्तरुल इमान ने संसद में पार्टी सुप्रीमो असदुद्दीन ओवेशी के जय फिलीस्तीन के नारे को सही ठहराते हुए कहा कि यह कोई बता दे संविधान में किस पैरा में यह लिखा है कि किसी की हमदर्दी में जय बोलना नुकसान होता है. जय बोलने से देशभक्त होता है और किसी दूसरे के लिए जय बोल दिया तो उसकी देशभक्ति खत्म हो जाती है.

क्या उसकी नागरिकता में आंच आ जाती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगो को मिर्ची लगी हुई है. फिलीस्तीन के इतिहास को पढ़ो. उन्होंने कहा कि फिलीस्तीन के साथ देश हमेशा खड़ा रहा है. आज फिलीस्तीन में हजारों बच्चे अनाथ हो गए, हजारों लोग मर गए लेकिन उन्हें यह नजर नहीं आता. वहीं उन्होंने कहा कि वह लोग हिन्दू राष्ट्र का नारा लगाते है. भारत एक सेकुलर  देश है और यह सभी धर्मों के लोग मिलजुलकर रहते है. अगर वो लोग जय हिन्दू राष्ट्र का नारा सदन में लगाएंगे तो हम भी जो पसंद होगा वह नारा लगाएंगे. उनके खिलाफ काउंटर एक्शन होगा.

Leave a comment

[the_ad id="71031"]

देश को पाकिस्तान-चीन से अधिक भाजपा से खतरा :अख्तरुल ईमान

error: Content is protected !!
× How can I help you?