Search
Close this search box.

जल जमाव की समस्या से नाराज ग्रामीणों ने ठाकुरगंज में नेशनल हाईवे 327 ई को किया जाम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /ठाकुरगंज

किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप चौक धर्म कांटा के समीप नेशनल हाईवे 327ई को स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया। जल जमाव की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने सड़क को बांस बल्ला लगाकर घंटो जाम कर दिया और प्रशासन एवं सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करने लगे ।इस दौरान सड़क निर्माण कंपनी जी आर इंफ्रा स्ट्रक्चर डेवलपमेंट के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की ।

ग्रामीणों का कहना था की सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की गई जिसका नतीजा है की उनके खेतो में पानी भर जाता है।पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल ने की ड्रेन का निर्माण नही होने से लगभग 500 एकड़ जमीन पर दो साल से खेती नही हो रही है और सड़क निर्माण कंपनी पल्ला झाड़ लेती हैं ।

जबकि भाजपा महामंत्री बिजली सिंह ने कहा की प्रशासन के द्वारा एक सप्ताह के अंदर समस्या के समाधान का भरोसा दिया गया है।जाम की सूचना के बाद ठाकुरगंज एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह,अंचल अधिकारी सुचिता कुमारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगो को समझा बुझा कर जाम खुलवाया गया ।

एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह ने कहा की जल्द ही समस्या का निदान करवाया जायेगा ।इस दौरान गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।इस मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष अदिति सिन्हा ,कुर्लिकोट थाना अध्यक्ष सिद्धार्थ दुबे ,सब इंस्पेक्टर बिपीन कुमार मुखिया प्रतिनिधि सोहेल उर्फ राजा, सरपंच प्रतिनिधि मोहम्मद जवारुल हक़, कलाम अंसारी, शहनवाज उर्फ कल्लू मोहम्मद खैरुल मोहम्मद अतिक सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a comment

[the_ad id="71031"]

जल जमाव की समस्या से नाराज ग्रामीणों ने ठाकुरगंज में नेशनल हाईवे 327 ई को किया जाम

error: Content is protected !!
× How can I help you?