Search
Close this search box.

पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें




किशनगंज /प्रतिनिधि

शहर के मझिया रोड में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाही करते हुए तीन युवकों को 61.720 लीटर विदेशी शराब के साथ धर दबोचा. ईरिक्शा के माध्यम से बंगाल से जब्त शराब को बिहार लाया जा रहा था जिसमें 50.120 लीटर शराब व 10.500 लीटर केन बियर शामिल है. वहीं पकड़े गए आरोपितों में बंगाल के उतर दिनाजपुर जिला के ग्वालपोखर थानांतर्गत कटहलबाडी निवासी मो सलीम, मो कमाल व मंजुर आलम शामिल है.

दरअसल सदर थाना की पुलिस को किशनगंज के रास्ते शराब ले जाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी.  सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम खगड़ा व मझिया रोड में तैनात हो गई. टीम में सहायक अवर निरीक्षक जयराम प्रसाद शामिल थे. तभी एक ई-रिक्शा मझिया रोड से गुजर रही थी. पुलिस ने ई-रिक्शा को रुकवाया तो ई-रिक्शा का चालक पुलिस को चकमा देने की कोशिश करते हुए यह कहने लगा की वह बंगाल से दसवारी लेकर जा रहा है. पुलिस को कुछ आशंका हुई तो ई-रिक्शा की तलाशी ली गई ।

तो उसमें शराब बरामद हुई. इसके बाद  ई-रिक्शा पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. जब्त शराब बंगाल की ओर से लाया जा रहा था जिसे मझिया रोड होते हुए अंदर के रास्ते से डाकूपडा की ओर ले जाया जा रहा था. कोचाधामन के पास ही किसी को शराब की डिलिवरी दी जाने वाली थी.

वही शराब पहुंचाने वाले इतने शातिर थे की पुलिस की पकड़ से बचने के लिए दो युवकों को सवारी बनाकर ई-रिक्शा में बिठाया गया था जिससे पुलिस को  लगे की ई-रिक्शा में सवारी ले जाया जा रहा है.

Leave a comment

पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?