Search
Close this search box.

किशनगंज:छत्तरगाछ बाजार में जलजमाव की वजह से दुकानदार एवं ग्राहक परेशान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/पोठिया/इरफान

पोठिया प्रखण्ड अंतर्गत छत्तरगाछ बाजार के दुकानदार एवं ग्राहकों को सड़क पर जलजमाव की वजह से आवागमन करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छत्तरगाछ बाजार के बीच सड़क पर अधिक पानी जमा होने के कारण लोगों को सामान खरीदना और बेचना दूभर हो गया है। यहां करीब बीस फीट की दूरी में जलजमाव है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जलनिकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण यह समस्या विकराल रूप ले चुकी है।

सड़क पर पानी जमा रहने से न सिर्फ आवागमन में दिक्कत हो रही है, बल्कि इससे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी उत्पन्न हो रही है। जलजमाव के कारण मलेरिया, डेंगू जैसी बीमारियों की आशंका लोगों में बनी रहती है। वहीं रोजमर्रा के काम-काज भी प्रभावित हो रहे हैं।

जलजमाव के कारण जीवन दूभर हो गया है। वही टोटो चालक एवं वाहन चालकों को बहुत दिक्कत हो रही है। स्कूल जानेवाले बच्चों को काफी परेशानी हो रही है। सड़क पर पानी भर जाने के कारण बाजार से जरूरत की चीजें लाना भी मुश्किल हो गया है। लोगों ने इस समस्या के समाधान के लिए कई बार स्थानीय प्रशासन व जनप्रतिनिधियों से गुहार लगायी, लेकिन अभीतक इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। ग्रामीणों ने इस समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग प्रशासन से की है।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज:छत्तरगाछ बाजार में जलजमाव की वजह से दुकानदार एवं ग्राहक परेशान

error: Content is protected !!
× How can I help you?