Search
Close this search box.

देसी कट्टा लहराते युवक का वीडियो वायरल,वीडियो देख एक्शन में आयी पुलिस,अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

भरगामा से अंकित सिंह की रिपोर्ट.

भोजपुरी गानों के बोल पर देसी कट्टा लहराते हुए सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल होने के बाद भरगामा थाना की पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. जी हां सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो आग की तरह वायरल हो चुकी है. वायरल वीडियो में युवक बड़े आराम से बेखौफ होकर हाथों में हथियार लेकर वीडियो बना रहा है.

बताया जाता है कि वीडियो को देखते हीं फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार शाह ने भरगामा थानाध्यक्ष मनीष कुमार को मामले की जांच-पड़ताल कर युवक को पकड़कर उनके निशानदेही पर हथियार भी बरामद करने को लेकर दिशा निर्देश दिया है. बताया जाता है कि युवक भरगामा थाना क्षेत्र के मनुल्लाहपट्टी पंचायत का रहने वाला है.

अक्सर वह सोशल मीडिया पर देसी कट्टा और भोजपुरी गानों पर वीडियो वायरल करता रहता है. हर वक्त वह अपने पास हथियार भी रखता है. जिसकी वजह से आसपास के लोग भयभीत रह रहे हैं. स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को इस मामले को लेकर काफी समझाने बुझाने का भी प्रयास किया गया. जब उनके द्वारा नहीं बात मानी गई तो स्थानीय लोगों ने हीं उनके वीडियो को पुलिस के वरीय अधिकारियों को भेज कर कार्यवाही करने की गुहार लगाया है.

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि news lemonchoose नहीं करता है. मामले को लेकर भरगामा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में है. एक युवक का वीडियो हथियार लहराते हुए मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वीडियो सत्यापन के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इधर,इलाके में देसी कट्टे के साथ युवक का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है.

Leave a comment

देसी कट्टा लहराते युवक का वीडियो वायरल,वीडियो देख एक्शन में आयी पुलिस,अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

error: Content is protected !!
× How can I help you?