Search
Close this search box.

अररिया में मानवता हुई शर्मशार ,भरगामा में 5 साल की बच्ची से हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट :अरुण कुमार

अररिया में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला प्रकाश में आया है ।घटना भरगामा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है । जिसे बेहोशी की हालत में पाया गया है. इस वारदात के बाद से पीड़ित बच्ची के परिजन सदमे में हैं.

पीड़ित बच्ची के पिता से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां गांव निवासी नीरज कुमार पिता चंद्रकांत यादव ने 7 जून शुक्रवार को दिन के करीब 11 बजे उनकी 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उस समय दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जब वे और उनकी पत्नी घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे .

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि जब वह वापस अपने घर लौट रहा तो देखा कि आरोपी उसके घर से निकलकर भाग रहा था. जब वह घर के अंदर पहुंचा तो देखा कि उसकी पांच वर्षीय बच्ची खून से लथपथ एवं बेहोशी अवस्था में पड़ी हुई है. इसके बाद उन्होंने जल्दबाजी में गांव के एक डॉक्टर से बच्ची का इलाज करवाया. इलाज के बाद जब पीड़ित बच्ची को होश आया तो बच्ची के परिजन ने बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया ले गए ।फिलहाल अभी बच्ची का इलाज पूर्णिया के सदर अस्पताल में हीं चल रहा है.

घटना के बाद बाद उन्होंने गांव के लोगों एवं स्थानीय पुलिस को जानकारी दिया,लेकिन किसी ने पीड़ित पिता को न्याय दिलाने का भरोसा नहीं दिलाया तो वे मजबूरन शनिवार को अपनी बड़ी बहन के कहने पर पीड़ित बच्ची को पूर्णिया ले गए. इसके बाद वरीय पुलिस अधिकारी को सूचना दिया.वही एसपी के निर्देश पर फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार शाह के नेतृत्व में एक टीम का गठित किया गया.

जहा गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर अस्पताल पूर्णिया पहुंचकर बच्ची के हालात को देखते हुए आवश्यक पूछताछ के बाद आरोपी नीरज कुमार पिता चंद्रकांत यादव को पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां गांव से गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में भरगामा थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरप्तार कर महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं इस संबंध में महिला थाना प्रभारी अंचला कुमारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ महिला थाना में कांड संख्या 31/24 के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरप्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है ।

Leave a comment

अररिया में मानवता हुई शर्मशार ,भरगामा में 5 साल की बच्ची से हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?