Search
Close this search box.

नरपतगंज थाना पुलिस ने हाई टेक मवेशी चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की मवेशी के साथ पांच चोर गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें






रिपोर्ट : अरुण कुमार



नरपतगंज पुलिस ने  मधुरा दक्षिण क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे पांच अंर्तजिला मवेशी चोर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चोर के निशानदेही पर एक पिकअप वाहन समेत दो चोरी की भैंस भी पुलिस ने बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गजहर वार्ड 14 निवासी मिथिलेश उर्फ दीपक कुमार व प्रतापगंज थाना क्षेत्र के सूरजापुर परसा बीरबल निवासी दीपक कुमार, जदिया थाना क्षेत्र के गुड़िया वार्ड छह निवासी मंटू कुमार व रंजीत मुखिया,नीरज कुमार के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस रात्रि गश्ती के दौरान जब संदिग्ध युवकों को देखा तो उसे पकड़ने की कोशिश की गई ।

वही पुलिस को चकमा देकर सभी आरोपी भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने खदेड़कर सभी को पकड़ लिया ।जिसके बाद तेज तर्रार अपर थाना प्रभारी संजय यादव द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई जिसके बाद उसकी निशानदेही पर चोरी के दो भैंस समेत पिकअप वाहन जब्त किया है।

पुलिस ने सभी गिरफ्तार चोर से गहन पूछताछ की। पुलिस का मानना है कि पकड़ाये चोर सुपौल जिला एवं आसपास में एकजुट होकर पिकअप वाहन लेकर पूर्व से रैकी के आधार पर कई तरह की चोरी से घटना को अंजाम दिया करता था।

थाना अध्यक्ष कुमार विकास ने बताया कि पूछताछ में कई घटनाओं में अहम खुलासा हुआ है।उन्होंने कहा की गिरफ्तार चोरों से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है ।इस कारवाई में थाना अध्यक्ष कुमार विकास,अपर थाना अध्यक्ष संजय यादव सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे।

नरपतगंज थाना पुलिस ने हाई टेक मवेशी चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की मवेशी के साथ पांच चोर गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?