Search
Close this search box.

कटिहार पुलिस ने नकली डीएसपी को किया गिरफ्तार,हुआ चौकाने वाला खुलासा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट : प्रतिनिधि 

बिहार के कटिहार में नकली डीएसपी ने किया असली डीएसपी का सामना और और खुला गया पूरा राज ।दरअसल पूरा मामला कटिहार जिला के  डंडखोड़ा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, जब मो अख्तर हुसैन पुलिस के पूरे ड्रेस में डीएसपी बनकर गाड़ी में बैठकर रूआब झाड़ रहे थे, इस दौरान वाहन  चेकिंग कर रहे डंडखोरा थाना पुलिस का फर्जी डीएसपी से आमना सामना हो गया, ड्रेस और रुतबा देखकर पहले तो डंडखोरा थाना पुलिस टीम भी सलामी ठोक दिया, लेकिन जब कुछ शक हुआ तब जांच शुरू की गई तो पता चल गया डीएसपी साहब असली नहीं बल्कि नकली है।

जिसके बाद नकली डीएसपी और उनके सहयोगी को थाना लाया गया और वरीय पदाधिकारी की मौजूदगी में पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया दरअसल कटिहार आजमनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले मो अख्तर हुसैन होमगार्ड जवान का पुत्र है और बचपन से ही उसे पुलिस अधिकारी बनने का शौक था, जब शौक पूरा नहीं हुआ तो खुद से ही वर्दी सिलवा कर डीएसपी बन गए और परिवार के साथ-साथ समाज को भी धोखा देने लगे। चर्चा यह है ।

फर्जी डीएसपी बनकर मो अख्तर हुसैन कई जमिनी विवाद की पंचायती के साथ-साथ अपने फर्जी पहचान के आधार पर अधिकारियों पर भी दबाव बनाते थे फिलहाल पुलिस ने फर्जी डीएसपी मो अख्तर हुसैन और उनके सहयोगी मो मेहरुद्दीन खान को गिरफ्तार कर लिया है, इनके पास से पुलिस का बैच लगा हुआ वर्दी, आईडेंटि कार्ड, एटीएम कार्ड और कई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड बरामद हुए हैं।

बताते चले की कटिहार में इस घटना से एक दिन पूर्व साइबर के फर्जी SP भी पकड़े गए थे अब डीएसपी के पकड़े जाने से पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है।

[the_ad id="71031"]

कटिहार पुलिस ने नकली डीएसपी को किया गिरफ्तार,हुआ चौकाने वाला खुलासा

error: Content is protected !!
× How can I help you?