Search
Close this search box.

कटिहार: आम बगीचे में लगभग 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

 

रिपोर्ट /रितेश रंजन 

कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्तूरबा गांधी विद्यालय के निकट अंजनी दास के आम बगीचे में एक 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मृतक के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी हत्या कर आम बगीचे में फेंक दिया गया हो ।घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए जिसकी सूचना आजमनगर पुलिस को दी गई ।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई हैं ।वहीं थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि आम बगीचे में एक अज्ञात व्यक्ति का गले में रस्सी लगा हुआ शव बरामद हुआ है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है .उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा हत्या है या आत्महत्या वहीं आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह पर शव मिला है उसके कुछ ही दूर पर  बिशहरी गान का आयोजन कराया जा रहा था इतने घने आबादी वाला गांव के निकट अज्ञात व्यक्ति का लाश मिला है जो काफी चिंता जनक है पुलिस इस पर गहनता से जांच करें तो मामले का सही खुलासा हो पाएगा 

[the_ad id="71031"]

कटिहार: आम बगीचे में लगभग 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?