Search
Close this search box.

कांग्रेस पर एक परिवार का कब्जा जिस वजह से कांग्रेस का वजूद हुआ खत्म-नीतीश कुमार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड स्थित गांधी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस को परिवारवादी पार्टी बताते हुए जमकर निशाना साधा। मालूम हो की सीएम नीतीश कुमार जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे ।

उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा की पहले बेटा को बनाया फिर बेटी को बनाया सिर्फ इन्हे परिवार की चिंता है। जबकि कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई लड़ी लेकिन आज एक परिवार के लोगो का कांग्रेस पर कब्जा है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी खत्म होता चला जा रहा है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा की नरेंद्र मोदी और मेरा कोई परिवार नही है । हम दोनो का परिवार आप लोग है ।वही उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा की पहले मदरसा की स्थिति क्या थी और आज क्या है ।

हम लोगो ने बहुत काम किया है क्या आप लोग हमे भूल जायेंगे । सीएम नीतीश कुमार कहां की राजद के राज में प्रजनन दर 4.3% था जिसके बाद जब हमने लड़कियों को पढ़ना शुरू किया तब प्रजनन दर 2.9% हुआ ।

वही उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं एवं सरकार की उपलब्धियों से लोगो को अवगत करवाते हुए जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम को वोट देने की अपील की ।इस मौके पर बिहार सरकार में मंत्री डॉ दिलीप कुमार जायसवाल,मो जमा खान,विजय चौधरी, शहनवाज हुसैन,
नौशाद आलम,मुजाहिद आलम,गोपाल अग्रवाल ,सिकंदर सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

कांग्रेस पर एक परिवार का कब्जा जिस वजह से कांग्रेस का वजूद हुआ खत्म-नीतीश कुमार

error: Content is protected !!
× How can I help you?