Search
Close this search box.

किशनगंज में ओवैसी ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना,कहा CAA NRC के जरिए सीमांचल के मुसलमानो से नागरिकता छीनना चाहती है मोदी सरकार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बाबरी जिंदाबाद का लगाया नारा 

घुसपैठी बोल कर नागरिकों का तौहीन कर रहे है नरेंद्र मोदी: ओवेशी

किशनगंज /प्रतिनिधि

70% मुस्लिम आबादी वाले सीमावर्ती किशनगंज लोकसभा सीट पर प्रचार अभियान ने जोर पकड़ लिया है।मालूम हो की 26 अप्रैल को दूसरे चरण में इस सीट पर मतदान होगा। इस लोकसभा सीट पर एआईएमआईएम ,जेडीयू और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है ।तमाम दलों के नेता अपने अपने उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे है।

उसी क्रम में एआईएमआईएम सुप्रीमो असद उद्दीन ओवेशी ने रविवार को ठाकुरगंज में पार्टी के प्रत्याशी अख्तरुल ईमान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। भीड़ भरी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा की नरेंद्र मोदी की सरकार CAA NRC लागू करके सीमांचल के नागरिकों से नागरिकता छीनना चाहती है ।

उन्होंने कहा की CAA के खिलाफ यदि संसद में किसी ने आवाज बुलंद किया तो उसका नाम मजलिस पार्टी है ।वही उन्होंने बिलकिस बानो की हत्या का जिक्र करते हुए लोगो से जेडीयू उम्मीदवार को वोट नहीं देने की अपील की ।असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की नरेंद्र मोदी ने पूर्णिया की रैली में घुसपैठ का जिक्र करके जाहिर कर दिया की उनका असली मकसद क्या है । उन्होंने कहा कि सीमांचल के नागरिकों को घुसपैठी बोल कर नरेंद्र मोदी उसका तौहीन कर रहे हैं।

असादुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए बाबरी जिंदाबाद का नारा भी लगाया और कहा की जेडीयू उम्मीदवार मास्टर मुजाहिद आलम और कांग्रेस उम्मीवार जावेद आजाद में इतनी हिम्मत नही है की वो बाबरी जिंदाबाद का नारा बुलंद करे लेकिन मैने संसद में जिंदाबाद का नारा लगाया । असदउद्दीन ओवेशी ने केंद्र सरकार पर सीमांचल के साथ सौतेला पन का व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए अख्तरुल ईमान को विजयी बनाने की अपील की ।इस मौके पर अख्तरुल ईमान,आदिल हसन सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज में ओवैसी ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना,कहा CAA NRC के जरिए सीमांचल के मुसलमानो से नागरिकता छीनना चाहती है मोदी सरकार

error: Content is protected !!
× How can I help you?