Search
Close this search box.

किशनगंज :तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चो की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि


तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चो की मौत हो गई। घटना शहर के सिंघिया हीरा भट्टा के नजदीक की है। जानकारी के मुताबिक तीनो बच्चे दोपहर में नहाने गए थे जहा पानी गहरा होने की वजह से तीनो बच्चे डूब गए ।घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

मृतक बच्चो की पहचान दिलशाद आलम उर्फ गोलू उम्र 10 साल पिता जफीर सिंघिया सुल्तानपुर,सहवाग आलम उम्र 12 साल पिता मो सलाम उद्दीन जबकि अली अहमद उम्र 11 साल पिता अनवर हुसैन सिंघिया सुल्तानपुर के के रूप में हुई है ।स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस दर्दनाक हादसे की सूचना टाउन थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद एसडीएम लतीफूर रहमान अंसारी,थाना अध्यक्ष संदीप कुमार,अंचलाधिकारी राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय भट्टा के जेसीबी मशीन से तालाब का पानी खाली किया गया और बच्चो के शव को बरामद किया गया।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई ।वही एक बच्चे के शव को परिजन अपने साथ लेकर चले गए जबकि दो बच्चो के शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल लाया गया जहा पोस्टमार्टम करवाया गया। अंचलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया की बच्चो के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ।

उन्होंने कहा की आगे सनहा दर्ज करने के पश्चात बच्चो के परिजनों को उचित मुआवजा प्रदान किया जायेगा। घटना के बाद सदर अस्पताल में बच्चो के परिजनों के करुण चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया ।बच्चो के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है साथ ही पूरे गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

किशनगंज :तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चो की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

error: Content is protected !!
× How can I help you?