Search
Close this search box.

बहादुरगंज पुलिस ने स्मैक के साथ बाप बेटे को किया गिरफ्तार,भेजा गया जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज

बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराना ब्लॉक केम्पस के समीप एक खटाल से पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर 90 पुरिया स्मैक को बरामद कर मौके से दो आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है.


गिरफ्तार आरोपी बाप बेटे बताए जाते हैं जो सालो से अवैध धंधे में संलिप्त थे ।गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहित मंडल पिता सागर मंडल एवं सागर मंडल पिता स्व स्व अर्जुन मंडल दोनों निवासी हरिनगर वार्ड सात  के रूप में हुई है.गिरफ्तार दोनों आरोपी के विरुद्ध बहादुरगंज थाना में सुसंगत धाराओं में काण्ड संख्या 53/24  दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

बताते चले कि इन दिनों सीमावर्ती क्षेत्र बंगाल एवं नेपाल के रास्ते आये दिन स्मैक,शराब सहित अन्य नशीले पदार्थों कि बिक्री किशनगंज जिले में धड़ल्ले से जारी है.वहीँ सूत्रों कि माने तो पीडब्लूडी विभाग की खाली जमीन पर अवैध तरिके से गिरफ्तार दोनों आरोपी के द्वारा खटाल निर्माण कर उक्त खटाल में नशीले पदार्थों कि बिक्री सहित आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था. गौरतलब हो की इससे पूर्व भी उक्त खटाल से पुलिस ने कई लोगों को एक देशी कट्टा व कई जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था ।वहीँ पुलिस की इस कार्यवाही से स्मैक की बिक्री एवं सेवन करनेवालों में हड़कंप का माहौल उत्पन्न हो गया है.

[the_ad id="71031"]

बहादुरगंज पुलिस ने स्मैक के साथ बाप बेटे को किया गिरफ्तार,भेजा गया जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?