Search
Close this search box.

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक रिटायर्ड एसोसिएशन की बैठक आयोजित ,आंदोलन का लिया गया निर्णय 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक रिटायर्ड एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार झा एवं सह संयोजक शैलेश कुमार पाण्डेय की उपस्थिति में सेवानिवृत बैंक कर्मियों की बैठक का आयोजन शहर के रूईधासा स्थित महाकाल मंदिर परिसर में हुआ ।

बताते चले की बैठक का आयोजन नकी अनवर की अध्यक्षता में किया गया ।बैठक में मौजूद सेवा निवृत कर्मियो ने बताया की भारत सरकार के आदेश के बाबजूद उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के चेयरमैन द्वारा 1 अप्रैल 2018 से पुर्व सेवानिवृत कर्मियो को कम्प्यूटर इंक्रीमेंट का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

प्रबंधन के इस तानाशाही रवैये के विरूद्ध सभी कर्मियो ने काफी क्षोभ तथा आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही निर्णय लिया कि प्रबंधन के इस हिटलर शाही रवैया के विरूद्ध चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा ।


बैठक को संबोधित करते हुए शैलेश कुमार पांडेय ने उपस्थित सदस्यों को अद्यतन प्रगति की जानकारी दी। साथ ही ग्रेच्युटी, संदेशवाहक के पेंशन तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा की गईं ।बैठक को अरविंद  उपाध्याय, नकी अनवर ,शमीम अहमद अंसारी,साकेत कुमार सिन्हा , आदि ने भी सम्बोधित किया और सभी ने आंदोलन छेड़ने पर सहमति जताई। बैठक में मुख्य रूप से साकेत कुमार सिन्हा,शमीम अहमद अंसारी, परवेज़ अख्तर, रवीन्द्र लाल दास,अरविंद कुमार उपाध्याय मौजूद थे ।

[the_ad id="71031"]

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक रिटायर्ड एसोसिएशन की बैठक आयोजित ,आंदोलन का लिया गया निर्णय 

error: Content is protected !!
× How can I help you?