Search
Close this search box.

सनराइजर्स सीमांचल की लगातार तीसरी जीत,किशनगंज टाइटन्स को 14 रनो से हराया

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

केपीएल सीजन 2 के ग्रुप A के लीग मैच में सनराइजर्स सीमांचल ने किशनगंज टाइटन्स को 14रनो से हरा दिया है।इस जीत के बाद सनराइजर्स सीमांचल ग्रुप A में शीर्ष स्थान पर काबिज हो गई है। किशनगंज टाइटन्स ने टॉस जीतकर सनराइजर्स सीमांचल को बल्लेबाज़ी की दावत दी।टॉस युवा बिजनेस मैन विकास डूंगरवाल जैन ने करवाया।बल्लेबाजी को उतरी सनराइजर्स सीमांचल को पहले ओवर की चौथी गेंद पर अफजल अंसारी के रूप में विकेट गंवाना पड़ा।उसके बाद टूर्नामेंट में बल्ले से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खब्बू बल्लेबाज आलोक मंजय और किशनगंज बॉय तबरेज आलम ने तेज खेलना शुरू किया।

किंतु टीम के 48 के स्कोर पर तबरेज आलम का विकेट भी गिर गया।इसके बाद आलोक मंजय और कप्तान खालिद ने तेजी से खेलते हुए 87 रनो की महत्वपूर्ण साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।आलोक मंजय ने एकबार फिर से अपना पचासा पूरा किया और वे 55 गेंदों में 78 रन बनाकर आउट हो गए।इसके बाद कप्तान खालिद,राहुल और रंजीत ने गेंदे बाउंड्री के बाहर भेजनी शुरू की और स्कोर को 193 तक पहुंचा दिया।किशनगंज टाइटन्स की ओर से राजा कुमार,सुदर्शन,शाहबाज और मुकेश शर्मा ने 1-1 विकेट लिए।

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइटन्स की शुरुआत अच्छी रही।टाइटन्स ने पावरप्ले तक एक विकेट के नुकसान पर 58 रन बना लिए थे।टाइटन्स का दूसरा विकेट 66 के स्कोर पर गिरा।उसके बाद कप्तान सुदर्शन को छोड़कर कोई बल्लेबाज जम नही सका।अंतराल पर विकेटों का पतन होते रहा और 19 वें ओवर की अंतिम गेंद पर कप्तान सुदर्शन के आउट होते ही सनराइजर्स सीमांचल की जीत की सिर्फ औपचारिकता बाकी रह गई थी।

सनराइजर्स सीमांचल की ओर से राहुल,आलोक मंजय और रंजीत कुमार को दो दो और मुकेश सिंह और वारिस अली को एक एक सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच आलोक मंजय को हरफनमौला प्रदर्शन के कारण घोषित किया गया। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड किशनगंज नगरपरिषद के अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान के हाथों दिया गया।

मौके पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष तिलोकचंद जैन,केपीएल एडमिनिस्ट्रेशर संजय जैन,सचिव परवेज आलम गुड्डू,चेयरमैन दीपक शर्मा डिंपल,कॉर्डिनेटर तारिक इकबाल,वार्ड पार्षद मनीष जालान,पूर्व वार्ड पार्षद शमशुल जमा”पप्पू”,केपीएल के मुख्य स्पॉन्सर और टीम केकेआर के ओनर दीपक अग्रवाल,बब्बन,फैज आदि उपस्थित रहे।

[the_ad id="71031"]

सनराइजर्स सीमांचल की लगातार तीसरी जीत,किशनगंज टाइटन्स को 14 रनो से हराया

error: Content is protected !!
× How can I help you?