Search
Close this search box.

कांग्रेस खुद को मानती है सुलतानी सुरमा,2024 में चुनाव का रिजल्ट आयेगा तो लगेगा 440 बोल्ट का झटका – मुख्तार अब्बास नकवी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे जहा उन्होंने आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में नेताओ संग बैठक किया ।बैठक में भाजपा के विधान पार्षद डॉ दिलीप कुमार जायसवाल,जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ,भाजपा जिला प्रभारी मनोज सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

बैठक के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए श्री नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी मजबूत मोदी सरकार की जगह गोदी सरकार के जुगाड़ में लगी हुई है लेकिन इस तरह के जुगाड़ का जमघट जनादेश के पनघट तक नही पहुंचा पाएगा। उन्होंने कहा की ये गोदी सरकार इस लिए चाहते है की रोबोट का रिमोट बना सके। इसलिए समाजवादी टीपू और सामंती सुलतान के बीच सपनो की सत्ता का संग्राम चल रहा है ।

उन्होंने कहा की जब 2024 में चुनाव का रिजल्ट आयेगा तो इन्हे 440 बोल्ट का झटका लगेगा ।वही राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा की इस गठबंधन की गठरी में जितने छेद है उससे अधिक कांग्रेस के गोदी गैंग में महत्त्वाकांक्षी मतभेद है ।वही उन्होंने कहा की कांग्रेस खुद को सुलतानी सुरमा मानती है ।

वही उन्होंने कहा की दस सालो से नरेंद्र मोदी की सरकार चल रही है और आगे भी चलेगी ।उन्होंने कहा की सरकार ने मुसलमानो के साथ साथ सभी वर्गो का विश्वास जीतने का कार्य किया है ।उन्होंने कहा की किसी भी वर्ग के विकास में कोई कमी नही की गई और समावेशी विकास के साथ साथ स्थाई सरकार देने का काम किया गया है।

वही बैठक की जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने कहा की लोकसभा प्रबंधन समिति और कोर कमेटी की बैठक हुई है और चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की गई है ।इस दौरान एनडीए गठबंधन में शामिल दलों के नेताओ के द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर श्री नकवी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।इस मौके पर हरिराम अग्रवाल ,जयकिशन प्रसाद,मनीष सिन्हा,ज्योति कुमार,कलीमुद्दीन,हबीबुर रहमान,बुलंद अख्तर हाशमी, कमाल अंजुम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

कांग्रेस खुद को मानती है सुलतानी सुरमा,2024 में चुनाव का रिजल्ट आयेगा तो लगेगा 440 बोल्ट का झटका – मुख्तार अब्बास नकवी

error: Content is protected !!
× How can I help you?