Search
Close this search box.

किशनगंज:आग लगने से 10 दुकान जलकर राख ,लाखो की संपत्ति का हुआ नुकसान 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /ठाकुरगंज

ठाकुरगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत छैतल पंचायत के दोगच्छी हाट में में देर रात आग लगने से 10 दुकान जलकर  राख हो गई ।आग से  आबिद हुसैन,जाहगीर अब्दुल करीम,निभारन कुमार, नौशाद आलम, मास्टर साजिद,मुस्तफा,हसबुल रहमान के दुकान जलकर राख हो गए। आग लगने के कारण किसी को पता नहीं चल पाया है। आग की चिंगारी निकलते ही आसपास के लोग आनन-फानन में आग बुझाने में जुट गए।लेकिन  आग की लपटे इतनी तेज थी की देखते ही देखते दस दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।


घटना की सूचना ठाकुरगंज थाना पुलिस को दी गई ।जिसके बाद थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड एवं स्थानीय नागरिकों के सहयोग से आग को बुझाया गया।  वहीं सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद जवारुल सरपंच अब्दुल रज्जाक पूर्व सरपंच इमामुद्दीन पूर्व सरपंच फिरोज आलम ने बताया कि आग लगे से 10 दुकान जलकर राख हो गई ।

यह सभी दुकानदार काफी गरीब है और अपनी परिवार का भरण पोषण दुकान के जरिए ही करते थे ।स्थानीय लोगो ने दुकानदारों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है ।मालूम हो की दुकानों में लाखो की संपत्ति थी । घटना की सूचना के बाद अंचल अधिकारी सुचिता कुमारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी दुकानों का बारीकी से निरीक्षण कर सभी दुकानदारों को सरकारी मुआवजा देने का आश्वासन दिया है।
 

किशनगंज:आग लगने से 10 दुकान जलकर राख ,लाखो की संपत्ति का हुआ नुकसान 

× How can I help you?